मंत्री सोनी के विकास कार्य को देखते हुए वार्ड नंबर 70 के 2 अकाली नेता कांग्रेस में शामिल हुए।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :वार्ड नंबर 70 के वरिष्ठ अकाली नेता कंवलजीत सिंह गोल्डी और मनविंदर सिंह विक्की पंजाब के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी के घर पर कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर सोनी ने दोनों नेताओं का स्वागत किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनका स्वागत है। सोनी ने कहा कि इन दोनों नेताओं को कांग्रेस पार्टी में उनके कारण पूरा सम्मान दिया जाएगा।

इस अवसर पर कंवलजीत सिंह गोल्डी और मनविंदर सिंह विक्की ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की नीतियों को देखकर कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि बंद के दौरान भी, सोनी केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के भीतर पक्षपात से ऊपर उठे थे और हर जरूरतमंद व्यक्ति को राशन वितरित किया था और किसी को भी भूखे पेट सोने की अनुमति नहीं दी थी।

दोनों नेताओं ने कहा कि सोनी ने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के वसंत और निर्वाचन क्षेत्र की सभी सड़कों, नालियों, बाजारों आदि को अपने कब्जे में ले लिया है।
निर्माण भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड में विकास कार्य पक्षपातपूर्ण तरीके से नहीं किया गया है और हर वार्ड को लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, युवा नेता परमजीत सिंह चोपड़ा, धर्म वीर सरीन, संधू साब, अशोक गुलाटी, डॉ सोनू, राणा शर्मा और अन्य उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …