सोनी ने वार्ड नंबर 49 स्थित बाजार कटरा अहलूवालिया में 50 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों और नालियों के काम का उद्घाटन किया।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(8 जुलाई):ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब ने आज अपने आवास से केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के बाहरी वार्डों में रहने वाले 850 प्रवासी श्रमिकों को बुलाया। परिवारों के लिए 6 राशन ट्रकों को रवाना किया। यह याद किया जा सकता है कि तालाबंदी के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनी द्वारा प्रतिदिन राशन भेजा जाता है। सोनी ने कहा कि तालाबंदी के दौरान कम संख्या में प्रवासी श्रमिक अपने गृह राज्यों में लौट आए थे लेकिन बड़ी संख्या में प्रवासी श्रमिक अमृतसर में रह रहे थे। उन्होंने कहा कि इन प्रवासी श्रमिकों के लिए आज राशन भेजा गया है।

सोनी ने संबंधित पार्षदों से कहा कि कोई भी प्रवासी कार्यकर्ता रोटी से वंचित न रहें। सोनी ने वार्ड नंबर 49 स्थित बाजार कटरा अहलूवालिया में 50 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों और नालियों के काम का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री सोनी ने कहा कि दो महीने के भीतर वार्ड नंबर 49 में सभी सड़कों और बाजारों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को अपनी देखरेख में किसी भी तरह का काम करने और किसी भी तरह की लापरवाही बरतने के निर्देश दिए।
बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मिशन फतेह के तहत कोविद के लिए जागरूकता अभियान चलाने में विभिन्न विभागों के नेतृत्व पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, सोनी ने कहा कि जिले की वास्तविक सफलता केवल तभी आएगी जब जिले में एक भी सकारात्मक मामला नहीं था। नही आउंगा उन्होंने लोगों से अपील की कि कोविद सावधानियों का पालन करने में लापरवाही न करें क्योंकि महामारी के लिए एकमात्र इलाज एहतियाती उपाय थे।

उन्होंने कहा कि केवल लोगों के सहयोग से जिले को कोविद से छुटकारा मिलना चाहिए। कर सकते हैं
कोसलर विकास सोनी, एसीपी प्रवेश कुमार, सुनील कौटी, सुरेश कुमार, पवन कुमार, गोरव कुमार, माखन सिंह, संजय सेठ, गोरव शर्मा,सुनील कुमार के अलावा क्षेत्र के निवासी उपस्थित था।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …