मिशन फतह के साथ,कोविड-19 महामारी के खिलाफ खेल विभाग के खिलाड़ी और कोच घर-घर जा कर सावधानियों का पालन करने को कहा।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(9 जुलाई): पंजाब सरकार ने कोविड-19 से जीतने के लिए मिशन फतह शुरू किया है। मिशन फतह के साथ, हम अपने जिले को कोरोना मुक्त बना सकते हैं और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करके इससे बच सकते हैं।
जिला खेल अधिकारी गुरलाल सिंह रियाड ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि आज खेल विभाग के खिलाड़ियों और कोचों ने जिले के विभिन्न स्थानों जैसे कोहली, अबादी घनूपुर काले, कोट खालसा, रईया, जंडियाला गुरु, खापरखरी, बाबा जीवन सिंह कॉलोनी और अन्य का दौरा किया। विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को बीमारी के बारे में जागरूक किया गया और कोवा ऐप भी डाउनलोड किया गया।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों और कोचों से पंजाब सरकार का संदेश उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने और कम से कम 2 गज की दूरी रखने और अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि इन बातों को ध्यान में रखकर हम मिशन फतेह हासिल कर सकते हैं। रियाड ने कहा कि खिलाड़ी और कोच समय-समय पर लोगों के हाथ धोने के लिए घर-घर जाते हैं और मिशन फतेह के तहत पर्चे भी बांटते हैं। रियाड ने कहा कि खिलाड़ियों ने संतुलित आहार प्राप्त करने के बारे में भी लोगों को जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि अगर हमारा शरीर स्वस्थ होगा तभी हम बीमारी से लड़ पाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से केवल इस बीमारी को नियंत्रित किया जा सकता है। स्पोर्ट्स कोच सविता कुमारी, राजबीर कौर, कुलदीप कौर, नीटू बाला, रजनी सैनी, करण शर्मा, जसवंत सिंह, करमजीत सिंह, पदारथ सिंह और बलबीर सिंह ने घर-घर जाकर लोगों को कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूक किया। ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …