इन युवाओं द्वारा इस मुश्किल घड़ी में घर-घर से भोजन तैयार कर जरूरतमंदों तक पहुंचाना अति सराहनीय: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(11 जुलाई ): कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी के दौरान बसंत एवेन्यू की युवा भाजपा टीम द्वारा रोजाना बसंत एवेन्यू के विभिन्न घरों से भोजन तैयार करवा उसे घर-घर से इकट्ठा कर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने और उनकी हर संभव सहायता करने के लिए आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी जी ने समूह टीम को सम्मानित किया ।

जोशी ने कहा कि इस मुश्किल समय में लगातार दो महीने तक बसंत एवेन्यू की युवा भाजपा की टीम ने अपने घरों व इस क्षेत्र के विभिन्न घरों से रोजाना भोजन तैयार करवा कर उसे घर-घर से इकट्ठा कर भोजन को जरूरतमंद लोगों तक खुद जाकर पहुंचा कर बहुत प्रशंसनीय कार्य किया है जो कि एक मिसाल है । उन्होंने कहा कि इसके साथ ही इन जरूरतमंद परिवारों द्वारा उन्हें आ रही किसी मुश्किल या दिक्कत के बारे में इस टीम को बताने पर उनकी हर संभव सहायता की गई है और लोगों कि मुश्किल का समाधान किया गया है ।

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में जब लोग अपने रिश्तेदार या किसी सगे संबंधी से भी मिलने से कतरा रहे थे उस समय इन युवाओं द्वारा सभी को साथ लेकर जो मानवता की सेवा की गई है यह समाज के लिए प्रेरणादायक है और इसके लिए वह पूरी टीम की सराहना करते हैं ।

इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, राज वधवा, ब्रिज मोहन चोपड़ा, विजय खन्ना, मुनीष कपूर, रितेश कपूर, मुनीष सेठ, मृदुल मेहरा मन्नु, तरुण जैन, वरिंदर दुग्गल, नरिंदर सचदेवा, अमित कपूर, राजेश मेहरा आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …