आपका मास्क मुझे बचाएगा, मेरा मास्क आपको -डिप्टी कमिश्नर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(15 जुलाई): कोविड-19 महामारी के दौरान, कई एनजीओ लोगों के कल्याण के लिए आगे आ रहे हैं और कोरोना महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ा रहे हैं। इसी तरह की एक कड़ी में, एनजी ओज़ यूनाइटेड वे दिल्ली ने आज कोका कोला फाउंडेशन की मदद से फ्रंट लाइन पर लड़ रहे कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए रेड क्रॉस अमृतसर को 15000 दस्ताने, 2450 पीपीई किट, 5000 मास्क दिए। शिवदुलार सिंह ढिल्लों के सामने पेश किया। इस अवसर पर बोलते हुए, शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने यूनाइटेड वे एनजीओ को धन्यवाद दिया और कहा कि इस कठिन समय में, इस संगठन के प्रयासों को बहुत सराहा गया है।

सराहनीय है उन्होंने कहा कि इन सभी आवश्यक उपकरणों का उपयोग विभिन्न स्थानों पर किए गए कोरोना रोगियों के उपयोग के लिए किया जाएगा। ढिल्लों ने कहा कि यह आवश्यक उपकरण अस्पतालों में काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों और सफाईकर्मियों को भी दिया जाएगा ताकि वे अपनी सुरक्षा का ध्यान रख सकें। उन्होंने कहा कि हमारे चौकीदार पहली पंक्ति के योद्धा हैं जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना इस जरूरत की घड़ी में अपना मैदान खड़ा किया है। ढिल्लों ने अपने घरों से निकलते समय जिले के निवासियों से मास्क पहनने की अपील की। “केवल एक मुखौटा पहनकर हम कोरोना महामारी के 80 प्रतिशत से बच सकते हैं,” उन्होंने कहा। “आपका मास्क मुझे बचाएगा और मेरा मुखौटा आपको बचाएगा,” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि सरकार ने भी निर्देश जारी किए हैं कि कोई भी कर्मचारी बिना मास्क के किसी भी कार्यालय में न आए।

उन्होंने कहा, “स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करना हमारी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है।”
यूनाइटेड वे डेल्ही के कपिल कुमरियन बोर्ड के चेयरमैन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपायुक्त के साथ बातचीत करते हुए कहा कि कोका कोला फाउंडेशन के साथ उनका संगठन पटियाला, अमृतसर, फरीदकोट और लुधियाना में कोरोना वारियर्स को आवश्यक उपकरण भी प्रदान कर रहा था। । कपिल कुमारिया ने पंजाब सरकार की प्रशंसा की पंजाब सरकार ने कोविड -19 महामारी पर समयबद्ध तरीके से अंकुश लगाया था और कोरोना महामारी को रोकने के लिए पहले ही पहल कर दी थी। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन कोरोना वारियर्स के कल्याण के लिए हमेशा प्रयासरत रहेगा। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त हिमांशु अग्रवाल, संदीप ऋषि अपर आयुक्त नगर निगम, अनमजोत कौर सहायक आयुक्त, डॉ नवदीप सिंह
सिविल सर्जन, डॉ राजीव देवगन प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज, गुरदीप सिंह कंधारी एमडी वेव बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड,सचिन गोलवलकर सीईओ यूनाइटेड वे दिल्ली, मैडम अपूर्व भंडारी भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …