खालसा कालेज पब्लिक की शरणप्रीत कौर ने सीबीएसई की परीक्षा में 94.4 प्रतिशत के साथ पहला स्थान हासिल किया ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (16 जुलाई): ( राहुल सोनी )खालसा कालेज गवर्निंग कौंसिल के अंतर्गत सफलता पूर्वक चल रहे शिक्षण संस्थान खालसा कालेज पब्लिक स्कूल जीटी रोड के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की ओर से घोषित किए गए दसवीं बोर्ड की परीक्षा के शानदार नतीजे पेश करते हुए माता पिता का नाम रोशन किया। स्कूल के विद्यार्थियों में शरणप्रीत कौर ने 94.4 प्रतिशत अंक के साथ पहला, हरमनदीप कौर व तरुण वोहरा ने 93.4 प्रतिशत के साथ दूसरा व बबली ने 93 प्रतिशत अंक हासिल करके तीसरा स्थान हासिल किया।
कौंसिल के आनरेरी सचिव राजिंदर मोहन सिंह छीना ने विद्यार्थियों की ओर से परीक्षा में हासिल किए गए शत प्रतिशत नतीज पर बधाई देते हुए उक्त खालसा पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल एएस गिल व खालसा इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल गुरजीत सिंह सेठी व समूह स्कूल स्टाफ की प्रशंसा की।
खालसा पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल ए एस गिल ने बताया कि स्कूल के कुल 205 विद्यार्थियों ने परीक्षा देकर पास में अपना नाम दर्ज करवाया। उन्होंने कहा कि अन्य विद्यार्थियों में सरस्वती ने 92.4 प्रतिशत, रमनीक कौर ने 92.2, मनप्रीत कौर व कोमलप्रीत कौर ने 92, रुपिंदरजीत कौर ने 91.8, तनिया ने 91 प्रतिशत व सौरभ कुमार ने अच्छे अंक हासिल करके स्कूल का मान बढ़ाया है। स्कूल के बाकी विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए है।
इसी तरह खालसा कालेज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल रंजीत एवेनयू के प्रिंसिपल सेठी ने बताया कि स्कूल के विद्यार्थियों में प्रभरूप कौर ने 93 प्रतिशत, प्रभलीन कौर ने 90, जुगराज सिंह ने 88.4 प्रतिशत अंकों के साथ क्रमश पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि सुखदीप कौर व सुमितपाल सिंह ने 88 प्रतिशत, अमृतपाल सिंह ने 87 प्रतिशत, अरूषी संधू ने86.4 प्रतिशत, रोजप्रीत कौर व रिशिता ने 86 प्रतिशत अंक हासिल किए है। इसक ेसाथ इस साल का स्कूल का नतीजा शत प्रतिशत रहा। उक्त स्कूलों के प्रिंसिपल ने इन विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अग्रिम और सख्त मेहनत करने के लिए उत्साहित करते हुए स्टाफ की मेहनत को सराहा ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …