कोविड -19 को रोकने के लिए पंजाब भर में अपने दौरे के दौरान साइकिल पर पुलिस कर्मियों द्वारा जागरूकता फैलाई जा रही है:पुलिस कमिशनर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर(18 जुलाई):पंजाब सरकार ने कोविड -19 महामारी को रोकने और जागरूक होने के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए मिशन फतेह की शुरुआत की है। इसके तहत विभिन्न विभागों द्वारा आम जनता में जागरूकता पैदा करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को जारी किए गए दिशानिर्देशों को पूरा करने के लिए, पुलिस कमिशनर अमृतसर ने आज फरीदकोट, फिरोजपुर और तरनतारन के माध्यम से एसएसपी कार्यालय मुक्तसर साहिब से साइकिल पर 250 किमी की दूरी तय की। शहर में आगमन, सिमरत कौर, आईपीएस, एडीसीपी-स्थानीय, अमृतसर ने अपने कार्यालय में आगमन पर इन जवानों को मास्क और सैनिटाइज़र देकर सम्मानित किया और उनके काम की सराहना की भी किया। राजबचन सिंह, पीपीएस, एसएसपी, मुक्तसर साहिब ने भी इन पुलिसकर्मियों द्वारा कोविड-19 महामारी की रोकथाम के बारे में आम जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए इन अद्वितीय विचारकों के साथ हाथ मिलाया।

शहर की सड़कों से गुजरते हुए, आम जनता को सामाजिक दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने, समय-समय पर अपने हाथ धोने, बिना किसी कारण के घर से बाहर न निकलने और रास्ते में मास्क नहीं पहनने की चेतावनी दी गई है। वे मास्क भी बांट रहे हैं।
ये पुलिस कर्मी पंजाब के विभिन्न जिलों से लगभग 1300 किमी की दूरी तय करते हैं ताकि लोगों को महामारी के बारे में जागरूक किया जा सके और वे मुक्तसर साहिब की यात्रा पूरी कर सकें।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …