पंजाब सरकार द्वारा डोर टू डोर रोजगार मिशन के तहत राज्य स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा :वदीक डिप्टी कमिश्नर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 जुलाई: पंजाब सरकार के डोर टू डोर रोजगार मिशन के तहत राज्य स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन सितंबर महीने में किया जाएगा। रणबीर सिंह मुधल ने आज यहां बताया कि 18 अगस्त, 2020 तक इन रोजगार मेलों के लिए पंजाब भर में लगभग 75000 निजी पद सृजित किए जाएंगे। 24 सितंबर से 30 सितंबर तक अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है। आप 15 सितंबर, 2020 तक खुद को पंजीकृत कर सकते हैं और नौकरी मेलों में भाग ले सकते हैं। अतिरिक्त आयुक्त (विकास) रणबीर सिंह मुदल ने बताया कि ये रोजगार मेले हैं गठन को कोविड -19 की दिशानिर्देश को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा, इन मेलों के सुचारू संचालन के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार भी आयोजित किए जाएंगे ताकि जो कंपनियां ऑनलाइन साक्षात्कार आयोजित करना चाहती हैं, उन्हें भी पूर्ण समर्थन दिया जाए।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में रोजगार सृजन और प्रशिक्षण सचिव राहुल तिवारी के पास सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ एक वीडियो था। सम्मेलनों के माध्यम से रोजगार पर भी विस्तार से चर्चा की गई है। अमृतसर के जिला रोजगार और व्यापार ब्यूरो के उप निदेशक जसवंत राय ने कहा कि अमृतसर जिले को 4500 पद और लगभग 3000 प्लेसमेंट प्राप्त करने का लक्ष्य दिया गया है। इन रोजगार मेलों की पूरी जानकारी युवाओं को जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो द्वारा समय-समय पर विभिन्न माध्यमों से प्रदान की जाएगी।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …