ओम प्रकाश सोनी ने भगवान वाल्मीकि वेलफेयर सोसाइटी को 1 लाख रुपये का चेक दिया।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 23 जुलाई:ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री, पंजाब ने वार्ड नंबर 50 के तहत अंजुमन मोहल्ले की सड़कों को पक्का करने के काम का उद्घाटन किया। सोनी ने कहा कि इन सड़कों को बनाने के लिए 15 लाख रुपये खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि इस वार्ड का विकास कार्य जोरों पर है। सोनी ने कहा कि लोगों द्वारा बताई गई पेयजल की समस्या को तुरंत ठीक कर दिया गया है किया जाएगा और जल्द ही एक नया ट्यूबवेल स्थापित किया जाएगा। इस अवसर पर सोनी ने रुपये का चेक भेंट किया। इस अवसर पर बोलते हुए, सोनी ने कहा कि कोरोना महामारी को केवल लोगों के सहयोग से नियंत्रित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए मास्क की जिम्मेदारी का उपयोग करना चाहिए और घर से अनावश्यक बाहर नहीं निकलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर हम सभी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करते हैं तो इस महामारी की श्रृंखला टूट सकती है। सोनी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के मोबाइल परीक्षण वैन हर मुहल्ले में मुफ्त में कोरोना परीक्षण करने जा रहे थे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपना परीक्षण करवाएं ताकि कोरोना महामारी की श्रृंखला टूट सके।इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद राजबीर कौर, अविनाश शभरवाल, अमन सभरवाल, नवीन सभरवाल, राहुल कल्याण, शेखर कुमार और पंकज सभ्रवाल उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …