मिल्क प्लांट वेरका ने मिशन फतेह के तहत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई – ऐ.डी.सी डॉ हिमांशु अग्रवाल

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 24 जुलाई: मिल्क प्लांट वेरका एक सहकारी संस्था है, जो शुरू से ही दूध उत्पादकों और उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा करती रही है और खाद्य सुरक्षा मानकों को पूरा करते हुए पंजाब के लोगों को उच्च गुणवत्ता वाले दूध और दूध उत्पाद प्रदान करती है। ।
उसी श्रृंखला के तहत, आज अतिरिक्त डॉ हिमांशु अग्रवाल ने सिर्फ 80 रुपये में वेरका के 1.5 लीटर फुल क्रीम दूध का एक पैकेट लॉन्च किया। इस अवसर पर वदिक डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए मिशन फतह के तहत, वेरका भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा था और कोविड-19 महामारी के दौरान, वेरका ने उपभोक्ताओं को कम दरों पर दूध उपलब्ध कराया था और उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा की थी। । उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान व्यापार में गिरावट के कारण आर्थिक मंदी ने लोगों को मुश्किल में डाल दिया है। वेरका लोगों की जेब पर बोझ को कम करने के लिए 80 रुपये में 1.5 लीटर दूध पैक लॉन्च किया है। उन्होंने कहा कि वेरका द्वारा सस्ती दरों पर गुणवत्ता वाले दूध का प्रावधान भी स्वस्थ पंजाब और सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन फतेह अभियान को अच्छी प्रतिक्रिया देगा। इस अवसर पर हिमांशु अग्रवाल ने मिल्क प्लांट वेरका का भी दौरा किया और दूध प्रसंस्करण से लेकर दूध परीक्षण की भी समीक्षा की गई। वेरका संयंत्र की प्रशंसा करते हुए, अग्रवाल ने कहा कि वे बहुत ही हाइजीनिक तरीके से दूध की पैकिंग करके लोगों को दूध पहुँचा रहे थे और लोगों को गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ उपलब्ध करा रहे थे।

वेरका के महाप्रबंधक हरमिंदर सिंह संधू ने इस अवसर पर कहा कि खुले दूध की बिक्री अमृतसर शहर और आस-पास के क्षेत्रों में हो रही थी, जो गुणवत्ता का मामला था। के साथ ठीक नहीं है उन्होंने कहा कि वेरका ने दूध खोलने के विकल्प के रूप में सस्ती दरों पर 1.5 लीटर दूध के पैकेट लॉन्च किए हैं जो कि 25 जुलाई से वेरका बूथों और खुदरा बिंदुओं पर जनता के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि वेरका शुरू से ही लोगों को गुणवत्तापूर्ण सामान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। पदार्थ की बहुत प्रतिक्रिया होती है। उन्होंने कहा कि इससे पहले वेरका ने 10 रुपये में 200 ग्राम दही की थैली और 70 रुपये में एक मानक दूध 1.5 लीटर दूध पैक लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा। इस अवसर पर गुरदेव सिंह मैनेजर मिल्क प्रोक्योरमेंट, प्रितपाल सिंह सिविया इंचार्ज मार्केटिंग, सतिंदर प्रसाद मैनेजर क्वालिटी एश्योरेंस, विजय कुमार गुप्ता इंचार्ज प्रोडक्शन और लखबीर सिंह गिल उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …