धार्मिक संस्थाएं कोरोना विरुद्ध लोगों को एकजुट करने हेतु आगे आएं: सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़, अमृतसर, 25 जुलाई: डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओ.पी. सोनी ने गुरुद्वारों, मंदिरों, मस्जिदों और चर्चों सहित धार्मिक संस्थानों के प्रमुखों से कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है। वार्ड नंबर 61 में राम मंदिर के निर्माण के लिए 2 लाख रुपये का चेक सौंपते हुए सोनी ने मंदिर प्रबंधकों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि जिस तरह धार्मिक संस्थानों ने लोगों के लिए कर्फ्यू के दिनों में लंगर लगाने की पहल की थी, उसी तरह कोरोना विरुद्ध लोगों को जागरूक करने हेतु भी साथ चलें।
सोनी ने धार्मिक संस्थानों के प्रमुखों और प्रबंधकों से अपील की कि वे जिले भर के धार्मिक स्थानों पर मास्क पहनने सहित अन्य कोविड संबंधी सुरक्षा उपायों और सामाजिक दूरी प्रतिबंधों का अनुपालन सुनिश्चित करें।

उन्होंने गुरुद्वारों, मंदिरों और अन्य स्थानों के माध्यम से धार्मिक हस्तियों से इस संबंध में जागरूकता पैदा करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मंत्री ने कोरोना के खिलाफ जीत सुनिश्चित करने के लिए मिशन फतेह का बिगुल बजाया है और यह जीत तभी संभव होगी जब हम सभी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। इस अवसर पर विकास सोनी, गुरदेव सिंह, दारा कुमारी, रेणुका कक्कड़, कौशल वाधवा, प्रवेश अरोड़ा, विक्की अरोड़ा और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …