कोरोना महामारी को रोकने के लिए मास्क का उपयोग किया जाना चाहिए: डिप्टी कमिश्नर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 27 जुलाई: पंजाब सरकार कोविड-19 बीमारी से निपटने के लिए कई कदम उठा रही है और कोरोना और उसके प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना हमारा कर्तव्य है आज यहां इस बात का खुलासा करते हुए शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार जिले के साथ-साथ पूरे पंजाब में एक जागरूकता कार्यक्रम मिशन फतह चला रही है और कोरोना महामारी के प्रसार को रोककर मिशन फतेह को सफल बनाया जा सकता है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना और अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरूक होना आवश्यक है।

ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार ने महामारी को नियंत्रित करने के लिए व्यापक उपाय किए हैं। जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति नियमों का पालन नहीं करता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी और उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि बाहर जाते समय मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें, नियमों का पालन करें। “हम इस समय इस कोरोना वायरस के प्रभाव को कम कर सकते हैं लेकिन इसके लिए हमें सभी को दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा,” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि अगर हर नागरिक पूरी तरह से जागरूक होगा तो हम राज्याभिषेक की श्रृंखला को तोड़ने में सक्षम होंगे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …