कैबिनेट मंत्री सोनी केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की शिकायतों को सुनते हुए ,घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 31 जुलाई:पंजाब सरकार ने भी राखी के त्यौहार के मद्देनजर रविवार को हलवाई की दुकानें खोलने की अनुमति दी है और कन्फेक्शनरों से दुकान पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को मुफ्त मास्क प्रदान करने की अपील की है ताकि इस पवित्र दिन के अवसर पर लोगों की सुरक्षा हो सके। सुनिश्चित करने के लिए। ये शब्द ओम प्रकाश सोनी, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान, पंजाब मंत्री ने अपने निवास पर केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की शिकायतों को सुनते हुए कहा और संबंधित अधिकारियों को इन शिकायतों को समय पर हल करने का निर्देश दिया। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में विकास कार्य पूरे जोरों पर हैं। और लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या को हल करने के लिए विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में ट्यूबवेल लगाए गए हैं और लोगों को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जाएगा।

सोनी ने लोगों से राखी के दिन घर से बाहर जाते समय मास्क का उपयोग सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अकेले मास्क के इस्तेमाल से हम इस महामारी से 80 फीसदी बचा सकते हैं परिवार, पड़ोस और समुदाय को बचाएं। सोनी ने कहा, “लोगों को इस महामारी से बचने के लिए खुद ही आगे आना होगा।” उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों का पालन करके हम इस महामारी से बच सकते हैं। उन्होंने कोरोना से बरामद लोगों से कीमती जान बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने की अपील की। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, रोहित काका राम स्वीट्स, रवि महाजन, अनिल महाजन, सतनाम सिंह, सतीश शर्मा आदि उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …