Breaking News

डिंपा ने जहरीली शराब से मारे गए लोगों के परिवारों को 1 लाख रुपये देने की घोषणा की

कल्याण केसरी न्यूज़ (अमृतसर), 1 अगस्त: (वाईपी ब्यूरो) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज गांव मुछाल में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों पर अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए खडूर साहिब निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया। जसबीर सिंह डिम्पा ने मुख्यमंत्री द्वारा मारे गए लोगों के साथ शोक संतप्त परिवारों के दुख को साझा किया
सहानुभूति व्यक्त करते हुए, उन्होंने प्रत्येक को 1 लाख रुपये की तत्काल सहायता की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सभी मामलों पर पुलिस अधिकारियों के संपर्क में थे और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उन्हें 48 घंटे का समय दिया था।

डिंपा ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में 50 से अधिक टीमों का गठन किया गया है छापे मारे गए हैं और अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डिंपा ने आश्वासन दिया कि इसमें शामिल सभी अपराधी पकड़े जाएंगे और उनकी नशीली दवाई संलग्न की जाएगी ताकि कोई फिर से इस तरह के जघन्य कृत्य करने की हिम्मत न करे। डिंपा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले से ही एक डिवीजनल अधिकारी थे कमिश्नर ने जालंधर के माध्यम से घटना की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए हैं और एसएसपी अमृतसर ध्रुव दहिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम एक जांच कर रही है। जांच तथ्यों और परिस्थितियों के साथ-साथ किसी अन्य मुद्दे या घटना से संबंधित घटनाओं और उसके बाद की परिस्थितियों की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने भी पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की यह घोषणा करते हुए कि अस्पताल में उपचाराधीन सभी व्यक्तियों का पंजाब सरकार की ओर से इलाज किया जाएगा, उन्होंने कहा कि इस गहणोने काम में शामिल सभी अपराधी, चाहे उनकी स्थिति कुछ भी हो, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर डिम्पा और डैनी ने इस मुद्दे पर गांव में किसान संघों द्वारा आयोजित एक धरने में भी भाग लिया और प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत करते हुए हर संभव मदद और न्याय का आश्वासन दिया। इस अवसर पर, अन्य लोगों के बीच, साधु सिंह, एसएसपी धुर्वा दहिया, एसडीएम मेजर सुमित मुध और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Comments are closed.

Scroll To Top