जोशी द्वारा संस्था को समय-समय पर दिया गया सहयोग हम जिंदगी भर नहीं भूलेंगे: महाजन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,11 अगस्त : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने आज भारत विकास परिषद अमृतसर मेन को कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी के दौरान जरूरतमंद परिवारों को जरूरी राशन सम्मान मुहैया करवाते हुए उनकी हर संभव सहायता करने के लिए संस्था के सदस्यों को सम्मानित किया । जोशी ने कहा कि वह इस संस्था के कार्यो को पिछले कई दशकों से देख रहे हैं । जिस समर्पित भावना से वह जमीनी स्तर पर जरूरतमंद लोगों की सहायता करते हैं और शहर के विकास के लिए सदैव कार्यरत रहते हैं वह अति सराहनीय है और हर किसी के लिए प्रेरणादायक है ।
संस्था की ओर से टी.आर. महाजन ने जोशी द्वारा दिए गए सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि आज वह समय है जब आम लोग नेताओं को सम्मानित करते हैं मगर यह बहुत अद्भुत है कि जोशी समाज के लिए कार्य करने वाली संस्थाओं और समाज सेवकों को खुद बुलाकर उन्हें मान-सम्मान दे रहे हैं जिससे उनका हौसला बढ़ता है और अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिल रही है ।
उन्होंने कहा कि संस्था को समय-समय पर जोशी द्वारा दी गई ग्रांट और हर संभव सहायता को संस्था कभी नहीं भूल सकती और वह ईश्वर के चरणों में जोशी की चढ़दी कला की अरदास करते हैं ।इस मौके पर ननिष बहल, टी.आर. महाजन, जे.एस. नागपाल, जी.पी. कालिया, सुमन महाजन, सुधीर बजाज, दीपक लूथरा, शाम सुंदर आदि मौजूद थे ।

Check Also

खतराय कलां स्कूल में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के कुशल नेतृत्व और …