अभिनेता मनीष पॉल सदाबहार पॉपस्टार जेनिफर लोपेज पर फिदा है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,17 अगस्त : लोकप्रिय अभिनेता और मेजबान मनीष को हम सभी जानते हैं कि वे एक बहुत ही हसमुख है और हमेशा मंच पर या उनके सोशल मीडिया पर एक हंसी दंगा लाता है। मनीष ने हमेशा अपने प्रशंसकों और दर्शकों को हास्य और दिलचस्प पोस्ट और कहानियों से आकर्षित किया है। हाल ही में, हमने देखा कि वह पॉप सनसनी जेनिफर लोपेज की तस्वीरें पोस्ट कर रहे है, जिससे वे जेएलओ की और उनकी बिंदास्त शैली व्यक्तित्व की प्रशंसा कर रहे है। यह बहुत अच्छी तरह से समझ आता है कि हमारे पसंदीदा मनीष पॉल कुछ समय के लिए सदाबहार जेएलओ पर फिदा है वे मनीष का क्रश है ।

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी कुछ कहानियां अपलोड कीं, जहां वह अपने बालों के साथ प्यार दिखा रहे है और कुछ तस्वीरों में उसने जेएलओ के लिए अपने अनंत प्यार को व्यक्त करने के लिए रमणीय इमोजीस का इस्तेमाल किया है जो दर्शा रहा है कि जेनिफर पर मनीष का बहुत बड़ा क्रश है । हम कामना करते हैं कि जेनिफर उनके प्रति अपने प्यार को नोटिस करे और उसी गर्मजोशी के साथ उसका जवाब दे।
गुड लक मनीष, हम आशा करते हैं कि आपका प्यार जेएलओ के लिए हर बीतते दिन के साथ बढ़ता रहे और हमें इसकी कुछ झलक देखने को मिले और अपने आप को खुश रखे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …