मोदी जी ने अपना सारा जीवन किया है समाज व देश को समर्पित: अनिल जोशी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,17 सितम्बर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आज 70वें जन्मदिन के मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने साथियों के साथ कंपनी बाग व शहर में विभिन्न स्थानों पर 70 नए पौधे लगाए और इन्हें पालने का प्रण लिया, उपरांत लोहागढ़ स्थित अंध विद्यालय व गौशाला में साथियों के साथ सेवा की और यहां फल व अन्य सामान भेंट किया ।
इस मौके पर जोशी ने सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन की सभी को बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की ईश्वर के चरणों में प्रार्थना की । जोशी ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है जो देश को श्री नरेंद्र मोदी जी जैसा यशस्वी, कर्मयोगी, विज़नरी और देश भक्त प्रधान सेवक मिला है जिन्होंने पूरे विश्व में भारत का डंका बजाया है और हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा किया है ।

उन्होंने कहा कि इस महापुरुष का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है और इस दौरान पूरे सप्ताह भाजपा कार्यकर्ताओं और देश भर में लोगों ने जरूरतमंदों की बढ़-चढ़कर मदद की है और सेवा कार्य करते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी के अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की ईश्वर के चरणों में प्रार्थना की है ।
उन्होंने कहा कि जन्मदिन तो बहुत सियासी शख्सियतों व लोगों के आते हैं मगर भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति, सोच और उच्च विचारधारा है जो नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन किसी जश्न के रूप में नहीं बल्कि पूरा सप्ताह जरूरतमंद लोगों की मदद कर व सेवा कार्य कर मनाया जा रहा है ।
उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी जी की उत्तम सोच है जो वह कोई भी पर्व हो चाहे दीपावली हो जा जन्मदिन हो वह देश की सरहदों पर रक्षा कर रहे जवानों के साथ जा जरूरतमंद लोगों की सहायता व सेवा कार्य कर मनाते हैं और सभी को इसके लिए प्रेरित करते हैं । उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हमेशा ही समाज व देश के लिए समर्पित भावना से कार्य किया है और उनकी प्रेरणा से करोड़ों ही कार्यकर्ता व युवा राष्ट्र व समाज सेवा के लिए आगे आ रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अपना जन्मदिन भी देश के लिए समर्पित किया है और आज भारतीय जनता पार्टी और पूरा देश मोदी जी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में जरूरतमंद लोगों की सहायता कर व सेवा के कार्य कर मना रहा है ।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा विभिन्न स्थानों पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर मोदी जी का जन्मदिन मनाया जा रहा है और आज इसी के तहत यहां पर उनके 70 में जन्मदिन के मौके पर 70 नए पौधे लगाए गए हैं और इन्हें पालने का प्रण लिया गया है और साथ ही अंध विद्यालय और गौशाला में सेवा की गई है और फल व अन्य समान भेंट किया गया है ।इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, उपाध्यक्ष मानव तनेजा, मंडल अध्यक्ष सुधीर धर, सचिव राजीव शर्मा डिंपी, सचिव मनोहर सिंह, प्रकाश सिंह भट्टी, राजेश रैना, डॉ सुभाष पप्पू, विक्रम ऐरी, राम सिंह पंवार, राकेश शर्मा, विनोद गुरजंट सिंह जंटी, राकेश मारवाहा, राजीव जोशी, शमशेर समरा, कुलविंदर किन्दा, लवलीन वड़ैच, गुलशन हंस, रिंकू शर्मा, जसविंदर सिंह जज, अशोक गुप्ता, सन्नी चोपड़ा, हरीश कुमार, राजीव शर्मा, सुषमा जोशी, शशि भारद्वाज, हरपिंदर सिंह, राजेश सोनी, सतपाल पहलवान, डॉ कुलविंदर लाडा आदि मौजूद थे ।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …