जॉन अब्राहम ,टी सिरीज़ और एमे एंटरटेनमेंट ईद २०२१ पर लेकर आ रहे है सत्यमेव जयते २


कल्याण केसरी न्यूज़,20 सितम्बर :लखनऊ मे होगी शूटिंग
सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए काम फिर से शुरू कर दिया है । सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप झवेरी लॉकडाउन में अपनी पटकथा को और निखारने में जुट गए हैं, इसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फ़िल्म १२ मई २०२१ के ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है ।

२०१८ में सत्यमेव जयते के कमर्शियल सक्सेस के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है। जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फ़िल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है ।

मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर हमारे देश का दिल-लखनऊ में शूट करने पर निर्देशक मिलाप कहते हैं, ‘’रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिले और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सके । देखने मे भी लखनऊ पैमाने और भव्यता को जोड़ता है। इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है। जॉन तोड़, फोड़ , चीरकर भ्रष्टाचार सफाया करने के लिए जा रहा है जैसे के उसने सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं किया है और दिव्या अपने पावरफूल दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सौंदर्य के साथ दर्शकों को चौंकाने वाली है। सत्यमेव जयते 2  एक आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है। “ईद” एक पेरफ़ेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिये । मैं भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ एक बार फिर काम करते हुए , अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव बोनान्ज़ा देने की पूरी कोशिश करेंगे! “

निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, “जैसा कि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है । उत्पादकों के रूप में, हम उनके अपने रचनात्मक विकल्पों का ख़ुशी से समर्थन करते है । अब कहानी लखनऊ पर आधारित और वहीं शूट की जायेगी , जो कीं भारत में मेरे निजी पसंदीदा शहरों में से एक है । यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है। इस मताधिकार में पहली फ़िल्म  के लिए प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार ने हमें एक बड़ा, अधिक रोमांचक अनुभव बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम को ऐसे पेश किया है जैसे पहले कभी ना देखा गया हो। हमें उम्मीद है कि मौजूदा परिस्थितियों में सुधार होगा और हमारे लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में अपने दर्शकों तक पहुंचने का मार्ग प्रशस्त होगा ।

“सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया । जॉन तब से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं । निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर , मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है । पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है । मिलाप ने एक अच्छी  स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे । और जॉन का पहले कभी नहीं देखा लूक होगा ।  और हम अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो इसे और भी त्योहारी बनाता है ‘’, निर्माता भूषण कुमार कहते हैं।भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 12 मई, २०२१ को रिलीज होने वाली है ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …