रितिक रोशन ने ‘गुज़ारिश’ के 10 साल पुरे होनेपर दिया एक खूबसूरत संदेश

कल्याण केसरी न्यूज़,20 नवंबर : ऋतिक रोशन ने अपने करियर के दौरान दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं। उनकी फिल्म गुजारिश, जिसे अब तक के अभिनेता की सर्वश्रेष्ठ कलाकृती में से एक माना जाता है, हाल ही में 10 साल पुरे किये है। इस फिल्म का कथानक एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जो क्वाड्रीप्लेजीक है।
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जाते हुए, ऋतिक ने फिल्म के संवाद का एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें वे कहते हैं, “Life is very short but if you live from the heart it’s a lot. Go on, break the rules, forgive quickly, love truly and never regret anything that made you smile.” 
Remembering his character ‘Ethan’ from the movie, he wrote the caption, “Empty what’s full Fill what’s empty Breathe. Do it well.
-Ethan”
https://www.instagram.com/p/CHx_vzJnoh_/?igshid=149qm3f6491c5
यह फिल्म इच्छामृत्यु पर चर्चा के विषय को प्रज्वलित करने में सफल रही। जब फिल्म 2010 में बनी थी, तब रितिक को दो स्लिप डिस्क की चोट लगी थी और उन्होंने अपने ‘धूम 2’ बॉडी को एक अपाहिज जादूगर की भूमिका में बदल दिया था। अभिनेता को फिल्म के लिए जबरदस्त वेटेज मिला था, जो साबित करता है कि वह अपने चरित्र को न्याय देने के लिए किसी भी स्तर पर जाने के लिए तैयार है।
रितिक के काम को समीक्षकों द्वारा सराहा गया और साथ ही ‘गुज़ारिश’ की स्क्रिप्ट को ऑस्कर लाइब्रेरी द्वारा आधिकारिक रूप से सम्मानित किया गया।
पिछले 20 वर्षों में, रितिक ने कई बार अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है, और दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है।

Check Also

अमृतसर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में चलाया गया महान चुनाव जागरूकता अभियान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 2024 —उपायुक्त-सह-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी, चेयरपर्सन स्वीप-सह-अपर उपायुक्त (शहरी विकास) …