फिल्म ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ का शूट हुआ शुरू

कल्याण केसरी न्यूज़ लुधिआना 27 नवंबर, (अजय पाहवा) ज़ी स्टूडियोज ने आज बावेजा मूवीज के साथ मिलकर अपनी आगामी पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ की घोषणा की।
केनी छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जसविंदर भल्ला, बिन्नू ढिल्लों, पुखराज भल्ला और सीमा कौशल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नरेश कथूरिया ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक सामाजिक संदेश है जो निश्चित रूप से दर्शकों को भावुक करेगा।
फिल्म पर बात करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीईओ शरीक पटेल ने कहा, “पंजाबी फिल्म उद्योग दिन-प्रतिदिन फलफूल रहा है और हम बावेजा मूवीज के साथ इस एसोसिएशन को लेकर बहुत खुश हैं। ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ एक बहुत ही मार्मिक कहानी है जिसमें एक बहुत ही खूबसूरत सामाजिक संदेश भी है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जरूर छुएगी।
बावेजा मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता पम्मी बावेजा ने कहा, “फिल्म चार साहिबजादे के साथ फिल्म दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद, हम अब ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ के साथअपनी नई शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें हमारा पूरा ध्यान उन फिल्मों को बनाने में रहेगा जो दर्शकों के मनोरंजन के साथ हमेशा उनके दिलों में ज़िंदा रहें। इस कास्ट और क्रू के साथ हमें पूरा विश्वास है कि यह हो सकेगा।”
अभिनेता बिन्नू ढिल्लों ने इस पर अपने विचार साँझा करते हुए कहा, “एक अभिनेता के रूप में, हम जिस भी प्रोजेक्ट के साथ जुड़ते हैं उसमें अपनी जी जान लगा देते हैं।  पर कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं  जो आपका हिस्सा बन जाते हैं और सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ कर मैं यह कह सकता हूँ कि ‘जिने जम्मे सारे निकम्मे’ यकीनन ऐसी ही एक फिल्म है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस कहनी के साथ जुड़ेंगे और हमें अपना आशीर्वाद देंगे।”
अभिनेता जसविंदर भल्ला ने कहा, “हमारा मुख्य उद्देश्य इस फिल्म को इस तरह से बनाना है, जो हर एक को करीब लगे। यह फिल्म जीवन में अपने प्रियजनों और परिवार के महत्व को मनाती है। हम इस फिल्म को पूरे दिल से बनाने की कोशिश करेंगे और उम्मीद करते हैं कि दर्शक भी इसे देखकर आनंद मानेगे।”

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …