गुरुनानक देव जी ने समाज को एकता में बांधने के लिए कई संदेश दिए : गुरदेव शर्मा देबी


कल्याण केसरी न्यूज़ लुधियाना 1 दिसम्बर : (अजय पाहवा ) भाजपा के खजांची व सेंटर हल्का लुधियाना के इंचार्ज गुरदेव शर्मा देबी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय में   सिखों के पहले गुरु गुरु नानक देव जी की जयंती मनाई गयी,सभी देशवाशियों को गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं दी ! इसी के साथ कार्यालय के बहार कुलचे-छोले व हलवे का लंगर भी लगाया गया !
      भाजपा के खजांची गुरदेव शर्मा देबी ने बताया की गुरु नानक देव जी ने अपना पहला संदेश मात्र 5 साल की उम्र में दिया था। गुरुनानक देव जी ने समाज को एकता में बांधने के लिए कई संदेश दिए। आज का दिन सिख धर्म के सबसे पवित्र त्योहारों में से एक है।  
गुरदेव शर्मा देबी ने बताया की गुरु नानक देव की जयंती को गुरु पर्व और प्रकाश पर्व के रूप में भी मनाया जाता है ! गुरुनानक सिख धर्म के संस्थापक थे। बिक्रमी कैलेंडर के अनुसार,उनका जन्म 1469 में कटक के पूर्णिमा पर हुआ था।
       इस मौके पर भाजपा के जिला सचिव सुमन वर्मा,पार्षद यशपाल चौधरी,भाजपा के सीनियर नेता  प्राणनाथ भाटिया, सुरिंदर वर्मा,सोशल मीडिया पंजाब के सहइंचार्ज,तरुण जैन,कुलविंदर सिंह राजू ओबराये,प्रवक्ता अंकित बत्रा,बिट्टू जैन,नीरज वर्मा,शिंदर पाल,सिमर चंडोक, एडवोकेट हिमांशु जिंदल,रवि बत्रा,नितिन बत्रा,विजय खटक,मंडल प्रधान राजीव शर्मा,मंडल महामंत्री रवि बाहरी,संजय खटक,राज कुमार मन्नू,अमित सचदेवा,संजीव वर्मा, अशोक वर्मा,अरुण कत्याल,मुकेश भारती,हरमिंदर सिंह गोल्डी,राज कपूर,विजय तिवारी,सुरिंदर आडवाणी,नरिंदर बीर कौर, मीना चावला,मंजीत कौर,हिमानी,टीना आदि मौजूद थे

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …