खेल के सही ट्रैक को चुनने पर ही खिलाड़ी गंतव्य तक पहुँच सकता है – बलजीत कौर

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 5 दिसंबर: सुरजीत हॉकी कैंप के 73 वें दिन पर भारतीय खेल प्राधिकरण की वरिष्ठ हॉकी कोच बलजीत कौर ने हॉकी कैंप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के जीवन के अनुभव बच्चों के साथ साझा किए।सीनियर हॉकी कोच बलजीत कौर, जिन्होंने पंजाब की महिला हॉकी को पिछले एक दशक में अपनी सेवा के दौरान सबसे ज्यादा खिलाड़ी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, हॉकी के गुर बताते हुए उन्होंने कहा कि लंबे समय के बाद हॉकी के मैदान में इतनी बड़ी संख्या में छोटे हॉकी खिलाड़ी देखे गए हैं।  उन्होंने कहा कि इन उभरते खिलाड़ियों को हॉकी के लिए एक जुनून है और ओलंपिक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध प्रशिक्षकों द्वारा जिस तरह का प्रशिक्षण दिया जा रहा है, निश्चित रूप से फलदायी परिणाम देगा।  

उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी खिलाड़ी को खेलने के लिए सही समय पर सही ट्रैक मिलता है, तो वह खिलाड़ी निश्चित रूप से अपने गंतव्य तक पहुंच जाएगा और सुरजीत हॉकी कोचिंग कैंप में भाग लेना इन खिलाड़ियों के लिए सही हॉकी ट्रैक चुनने का एकमात्र तरीका है।
 चित्र परिचय:।  मुख्य अतिथि सीनियर हॉकी कोच बलजीत कौर, सुरजीत हॉकी कोचिंग कैंप के निदेशक (कोचिंग कैंप) सुरिंदर सिंह भापा और सोसाइटी के सचिव इकबाल सिंह संधू, मुख्य कोच ओलंपियन राजिंदर सिंह और अन्य कैंप के खिलाड़ियों के साथ।
 ।  मुख्य अतिथि सीनियर हॉकी कोच बलजीत कौर, सुरजीत हॉकी कोचिंग कैंप डायरेक्टर (कोचिंग कैंप) खिलाड़ी हिमाक्षी ने हॉकी के गुर सिखाए।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …