साजिद नाडियाडवाला और पंकज त्रिपाठी ‘बच्चन पांडे’ के लिए तीसरी बार आए एकसाथ

कल्याण केसरी न्यूज़ ,14 दिसंबर : बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जो अपने असामान्य विकल्पों के लिए जाने जाते हैं, अब सुपर 30 और 83 में एक साथ काम करने के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ बच्चन पांडे के लिए एक बार फिर से काम कर रहे हैं।
यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इन बातोंसे जुडे  एक करीबी एक सूत्र ने बताया, “जबकि क्रिति और पंकज पहले लुक्का चुप्पी में काम कर चुके हैं। पंकज और अक्षय पहली बार एक साथ काम करेंगे। दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग और असामान्य पसंद के लिए जाने जाते हैं और इन दोनों एक्टर्स ने जो क्रिएटिविटी स्क्रीन पर बनाई है, सब वह देखने के लिए बेताब है। पंकज जनवरी से जैसलमेर में अक्षय, कृति, जैकलीन और अरशद के साथ जुड़ेंगे।”
वे आगे कहते हैं, “यह एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साजिद सर और फरहाद सर का विचार था, जो कहानी में बहुत अधिक हास्य जोड़ देगा। यह एक बड़ी कलाकारों की टुकड़ी है जो 90 दिनों तक एक साथ शूटिंग करेगी, यह एक रोलर कोस्टर की सवारी कि तरह होगा।”
फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका में हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब दो पात्र मिलते हैं और सिनेमा के लिए अपने सामान्य जुनून की खोज करते हैं। बच्चन पांडे 2021 में रिलीज़ के लिए तैयार होंगे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …