क्या आप जानते हैं कि श्रेया चौधरी के फिटनेस लक्ष्य ऋतिक रोशन से प्रेरित हैं?

कल्याण केसरी न्यूज़ ,14 दिसंबर : एक्ट्रेस श्रेया चौधरी इस साल की सबसे होनहार डेब्यू में से एक हैं और जो कुछ भी करती हैं उसके लिए काफी प्रतिबद्ध हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री जो सिर्फ अपने डेब्यू, बैंडिश बैंडिट्स के साथ पसंदीदा बन गई है, न केवल एक असाधारण कलाकार है, बल्कि फिटनेस रूटीन में भी यकीन रखती हैं।
हाल ही में, अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “श्रेया चौधरी के फिटनेस टारगेट्स ऋतिक रोशन से प्रेरित हैं। श्रेया का मानना है कि फिटनेस, फैशन और स्टाइल दोनों हाथों से चलते हैं। उसने अपने लिए कभी भी अवास्तविक फिटनेस मानकों को निर्धारित नहीं किया है। उनका विचार है कि एक समग्र शरीर कसरत और एक अच्छी दौड़, न केवल शरीर को ताकतवर बनाने में मदद करती है, बल्कि ध्यान, समन्वय और आत्म-नियंत्रण में भी सुधार करती है। श्रेया की दिनचर्या में डांस और टहलना भी शामिल है। उनका मानना है कि डायट किसी की आवश्यकताओं के अधीन हो सकता है, लेकिन स्वस्थ और संतुलित आहार का पालन करना खुद को एक्टिव रखता है। ”
सूत्र ने यह भी कहा कि श्रेया को फिटनेस रूटीन पूरा करने में कुछ महीने लग गए जो उन्होंने खुद के लिए निर्धारित किए थे। हालांकि, कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने इसे हासिल किया है। श्रेया चौधरी ने निश्चित रूप से अपनी कई प्रतिभाओं के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। जैसे-जैसे वह बाइक राइडिंग से लेकर बॉक्सिंग से लेकर एक्टिंग तक हर मोर्चे पर अव्वल रहीं। वह पहली बार खुद के साथ पसंदीदा नवोदित अभिनेत्री के रूप में उभरीं।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …