इरोस नाउ ने 46 नए टाइटल्स की घोषणा की; जिसमें प्रसिद्ध अभिनेताओं में से मशहूर कलाकार दुल्क्वेर सलमान, सयाजी शिंदे, फ्रेडी दारूवाला, प्रियांक शर्मा सहित कईऔर अधिक शामिल होंगे!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,15 दिसंबर : इरोस नाउ, प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म ने हाल ही में 46 शानदार कहानियों के रोस्टर की घोषणा की – 33 फिल्म प्रीमियर और आठ से अधिक भाषाओं में 13 ऑरिजनल्स। #कहानीहररंगकी के रूप में अपने विविध स्लेट का नामकरण, इरोस नाउ ने कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना के साथ विभिन्न शैलियों, भाषाओं, कथाओं और एक तारकीय कलाकारों के बीच फैली कहानियों की घोषणा करने के लिए साझेदारी की। यह बिंज- वॉच करने वाली स्लेट कई राष्ट्रों को एकजुट करती है, जो इरोस नाउ परिवार के रूप में एक साथ आने वाले राष्ट्र भर से अविश्वसनीय प्रतिभाओं को समेटे हुए हैं।  #कहानीहररंगकी क्षेत्रीय भाषाओं में प्रीमियर प्रदान करता है, जिसमें ओरु यमदान प्रेमकाढ़ा, सूर्यवंश, गोट्या, बिद्रोहिणी और केसरी जैसे शीर्षक शामिल होंगे। दिलचस्प बात ये है कि दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेता को अपनी मनचाही भाषा में देख सकेंगे।
इन एकाधिक रिलीज का उद्देश्य उत्तेजक पात्रों और उनके जीवन के रंगों को दर्शाने वाली अनगिनत भावनाओं का संचार करना है। इरोस नाउ ने हाल ही में एक मैशप वीडियो जारी किया जिसमें विभिन्न क्षेत्रीय फिल्मों के टॉप स्टार कलाकार जैसे दुल्क्वेर सलमान, सयाजी शिंदे, अमृता चट्टोपाध्याय, प्रियांक शर्मा, रजतावा दत्ता सहित अन्य शामिल हैं। सितारों ने अपने सभी प्यार करने वाले दर्शकों के लिए विशेष संदेश भी साझा किए। इस तरह की महान प्रतिभाओं को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना दिलचस्प होगा। अभी वीडियो देखें-

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …