दिव्येंदु: मैंने इस साल अपनी यात्रा के हर पल का आनंद लिया है!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,17 दिसंबर ; इस बात में कोई संदेह नहीं है कि दिव्येंदु इस साल उभरते हुए सितारों में से एक रहे हैं और उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को बेहद प्रशन्सा और समर्पण मिला है। ऐस अभिनेता होने के नाते, वह एक अच्छे पति, पुत्र और एक अद्भुत दोस्त हैं। अभिनेताओं के पास अक्सर ऐसे क्रेज़ी वर्क शेड्यूल होते हैं कि उनके लिये अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बनाए रखना मुश्किल हो जाता है। खैर, दिव्येंदु के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि वह एक पूर्ण कार्य-जीवन संतुलन में विश्वास करते हैं।
 मिर्जापुर 2 और ‘बिच्छू का खेल’ की अपनी नवीनतम पेशकश की सफलता के साथ, दिव्येंदु ने दर्शकों के साथ सही तालमेल किया है। उनके त्रुटिहीन अभिनय कौशल और शानदार डॉयलॉग डिलीवरी कुछ गुण हैं जो उन्हें विशेष बनाते हैं। सफलता के शिखर पर चढ़ते समय अभिनेता अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद एक सही कार्य-जीवन संतुलन बनाए रखने में विश्वास रखते हैं। 
पारिवारिक व्यक्ति होने के नाते, दिव्येंदु अपने प्रियजनों के साथ अपनी यात्रा के हर पल का आनंद लेते हैं। दिव्येंदु इस बारे में बात करते हुए, “एक लोकप्रिय कहावत है कि हमें अपनी खुद की टू-डू लिस्ट में खुद को ऊपर रखने के लिए एक बेहतर काम करने की आवश्यकता है और मैं यही मानता हूं। मैंने इस वर्ष अपनी यात्रा के दौरान हर पल संजोया है। और ऐसा करना जारी रहेगा! काम को प्राथमिकता देते हुए, मैं अपने समय के साथ-साथ अपने परिवार के साथ समय बिताना भी सुनिश्चित करता हूं, क्योंकि यही मुझे रिचार्ज करने में मदद करता है। मैं सभी प्रतिक्रियाओं और मुझे मिली सराहना से अभिभूत महसूस करता हूं। इस साल लॉकडाउन की वजह से मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाया.

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …