श्रेया चौधरी इस थ्रोबैक किकबॉक्सिंग वीडियो में एक क्रूर इंसान की तरह ट्रेन हो रही हैं!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,14 जनवरी : हफ्ते के दिन सबसे व्यस्त समय में से एक हैं। सप्ताह के समाप्त होने के साथ, हमारे क्रेजी काम के शेड्यूल की वजह से हम अक्सर एक रिलैक्‍स मोड में आ जाते हैं। एक रक्षक होने के नाते, वर्कआउट को अक्सर ऐसे दिनों में आपकी मदद करने के लिए सबसे अच्छा स्ट्रेस बस्टर माना जाता है। हालांकि किसी का साथ, प्रेरणा फिर चाहे वह दोस्‍त, परिवार, या फेवरेट स्‍टार हो, आपको लगातार आगे बढ़ने में मदद करती है.  क्या आपको कभी लगता है कि वॉशबोर्ड एब्स, सेलिब्रिटीज की टोंड फिगर और उनके फिटनेस मंत्र के पीछे का राज क्या है। खैर, यह कड़ी मेहनत है जो वे मनचाहे शरीर प्राप्त करने में लगाते हैं। यदि आप एक जिम व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन फिट रहना चाहते हैं, तो यहां आपको सभी फिटनेस प्रेरणा की आवश्यकता है।
बंदिश बैंडिट्स की स्टार श्रेया चौधरी ने तमन्ना शर्मा के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया। खूबसूरत दीवा न केवल एक शानदार अभिनेत्री है, बल्कि एक उत्कृष्ट फैशनिस्टा और समर्पित फिटनेस फ्रिक भी हैं। श्रेया ने आज किकबॉक्सिंग का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है जो आपको ज़रूरत के मुताबिक सभी मिड-वीक प्रेरणा देगा।
https://www.instagram.com/p/CJ-ZaCNJOPt/?igshid=2q9bmzw9g2rf
सकारात्मकता और फिटनेस की बात करें तो श्रेया चौधरी हमेशा एक प्रेरणा रही हैं, जो कि सप्ताह के सभी समय में प्रेरित करती हैं।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …