बिग बी की ओर से अभिनेत्री आकांक्षा सिंह को मिला एक लेटर

कल्याण केसरी न्यूज़ ,17 फरवरी : कई अन्य लोगों की तरह, सदी के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अभिनेत्री आकांक्षा सिंह के लिए एक सपना था। और अभिनेत्री के लिए एक सपना सच हो गया है क्योंकि वह आगामी फिल्म, मेडे में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी। जब वह हाल ही में शहर में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो अभिनेत्री के सातवे आसमान पर थी और यह होने का एक और कारण था। 
आकांक्षा के हालही में एक और सपना-सच सच मे बदल गया , जब उन्हें अमिताभ बच्चन का एक हस्तलिखित पत्र मिला, जिसे उन्होंने हिंदी में अपनी विशिष्ट काव्य शैली में लिखा था। 

अभिनेत्री ने अपना उत्साह और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पत्र की एक तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “मुझे आपसे अमिताभ बच्चन साहब से यह सुंदर हस्तलिखित पत्र प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है। यह एक सपने जैसा है। आपके स्नेह और विनम्रता के लिए धन्यवाद। मैं और कुछ ज्यादा नही मांग सकती । आपको एक्टिंग करते हुए देखना और एक फ्रेम में साथ मे दिखना यह मेरे लिए परियो की कहानी जैसा है । में ईस्वर से प्राथना करती हूं आपके साथ काम करने और भी मौके मुझे मिले , जैसे कि मेरा विश्वास है, ये  तो सिर्फ ट्रेलर है। पिक्चर तो अभी बाकी है ।

Check Also

राष्ट्रीय कैडेट कोर की बालिका विंग के लिए आयोजित आर्मी अटैचमेंट कैंप का सैन्य स्टेशन, खासा में समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 24 मार्च 2024 ; राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी), अमृतसर की 1 पंजाब …