श्रेया चौधरी ने अलास्का की ठंड को याद करते हुए, अपने परिवार के साथ कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,19 फरवरी: अभिनेता अक्सर काम में व्यस्त रहते हैं और अपने प्रियजनों के साथ मुश्किल से ही समय निकाल पाते हैं। लेकिन जब वे ऐसा करते हैं तो वे इसका पूरा मज़ा लेते हैं। कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बीच, आप सुनिश्चित ही कोरोना वायरस के हिट करने से पहले कुछ विदेशी स्थानों पर अपनी यात्राओं को याद कर रहे होंगे। ऐसे ही हमारी न्यू-बी श्रेया चौधरी जो अलास्का के ठंडे मौसम को याद कर रही हैं, उन्होंने दोपहर को पुरानी तस्वीरें पोस्ट की। 
श्रेया चौधरी हमारे ब्लॉक में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। ‘बंदिश बैंडिट्स’ में अपनी नवीनतम उपस्थिति के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, अभिनेता अपने अविश्वसनीय फैशन च्वॉइस और उत्तम स्टाइल के कारण चर्चाओं में रहती हैं। दर्शकों के दिल को किस तरह से आकर्षित किया जाता है, वह अच्छी तरह से जानती हैं। वह अलग-अलग स्थानों पर जाती रहती है जिससे वह दर्शकों के दिल को आकर्षित कर लेती है। उन्होंने अलास्का की तस्वीरें शेयर की है जिससे हम सभी का अलास्का जाने का मन कर रहा है। 
https://www.instagram.com/p/CLa-QgFHtjA/?igshid=17t3cm4juz7db
अपने माता-पिता की सालगिरह के अवसर पर, श्रेया ने अलास्का की थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की। पुरानी यात्रा को याद करते हुए उन्होंने कहा ‘सबसे अच्छी पारिवारिक यात्राओं में से एक का #Tbt, हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड। आपका अगला हॉलिडे डेस्टिनेशन क्या है ”अभिनेत्री को परिवार के साथ कुछ बेहतरीन समय बिताते और प्रकृति का आनंद लेते देखा जा सकता है। वह विदेशी स्थानों पर जाना बहुत पसंद करती हैं, हमें यकीन है कि उनकी बकेट लिस्ट बहुत बड़ी है।Attachments area

Check Also

राष्ट्रीय कैडेट कोर की बालिका विंग के लिए आयोजित आर्मी अटैचमेंट कैंप का सैन्य स्टेशन, खासा में समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 24 मार्च 2024 ; राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी), अमृतसर की 1 पंजाब …