रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म 2022 की होली पर होगी रिलीज़!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,19 फरवरी : लव रंजन द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 18 मार्च 2022 में होली के अवसर पर रिलीज़ होगी। आखिरकार दर्शकों के लिए रिलीज़ तारीख की घोषणा करते हुए, लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह ख़बर साझा की है। 
वे लिखते है,”Mark your calendars! Luv Ranjan’s next starring #RanbirKapoor & @ShraddhaKapoor will release on Holi 2022, 18th March! Produced by@luv_ranjan & @gargankur, presented by #GulshanKumar & #BhushanKumar. Also starring #DimpleKapadia &@BoneyKapoor. @LuvFilms @TSeries” 
https://twitter.com/LuvFilms/status/1362675082020093958?s=20
इस अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग इस जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गयी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ नज़र आएगी। इस अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैन्स इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नज़र आएंगे। 
लव रंजन जिन्हें प्यार का पंचनामा सीरीज़ और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, वह पहली बार रणबीर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। 
फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Check Also

जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, अमृतसर ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 16 अप्रैल, 2024; माननीय सदस्य सचिव पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, एस.ए.एस. …