Breaking News

कैबिनेट मंत्री सोनी ने शहर में श्री गुरु रविदास जी की निकलने वाली शोभा यात्रा में भरीं हाज़री

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,26 फ़रवरी : श्री गुरु रविदास जी के मनाए जा रहे वें प्रकट दिवस मौके शहर में निकलने वाली शोभा यात्रा में ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने अपनी हाज़िरी भरी और संगतें और शहरवासियें को श्री गुरु रविदास जी के प्रकट दिहाड़े की बढ़ाईं दीं। सोनी विशेष तौर पर भूशणपुरा में स्थित गुरू रविदास मंदिर में पहुँचे और माथा टेका। इस मौके सोनी की तरफ से श्री गुरु रविदास मंदिर की धर्मशाला समिति को 5लाख रुपए अति भगवान श्री वाल्मीकि जी की धर्मशाला समिति को 5लाख रुपए देने का ऐलान किया।

इस मौके मंदिर समिति की तरफ से सोनी को सनमानत भी किया गया। इस मौके सोनी ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी ने मानवता के भले का संदेश दिया है और उन की वाणी श्री गुरु ग्रंथ साहब में भी दर्ज है। सोनी ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी ने जाति -पात से पर उठ कर लोगों की भलाई के काम किये हैं और हमें सभी को उन के नक्शे कदमों और चलने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा कि श्री गुरु रविदास जी महान संत, दार्शनिक, समाज सुधारक और भक्ति आंदोलन के रहनुमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज ज़रूरत है हमें सभी को श्री गुरु रविदास जी की तरफ से दिखाऐ गए रास्ते पर चलें और समाज में एकता, भाईचारक सांझ पैदा करें। इस मौके विकास सोनी काऊंसलर, चेयरमैन जुगल किशोर शर्मा, परमजीत सिंह चोपड़ा, प्रधान युद्धवीर, राम पाल सिंह, बब्बी प्रधान के इलावा बड़ी संख्या में संगतें उपस्थित थे।

Comments are closed.

Online Shopping
Scroll To Top