वेरका लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा -ज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ ,अमृतसर 25 मई:–-वेरका ’ पंजाब का एक प्रमुख ब्रांड है जो कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर और अपनी पहचान बना चुका है। यह सहकारी अदारा आई:एस :ओ: 9001 -2015 और आई :एस : 15000 सर्टिफाइड है और फूड सेफ्टी मापदण्डों पर खरा उतरते हुए दूध उत्पादक सहकारी सभायें और डेरी फार्मों से बढ़िया गुणवत्ता वाला दूध प्राप्त करके प्रोसेस करने उपरांत उच्च मानक स्तर के दूध और दूध पदार्थ तैयार करके इस क्षेत्र के निवासियों को स्पलाई कर रहा है। दूध पदार्थ तैयार करन समय गुण का हर स्तर और पूरा ख़्याल रखा जाता है जिससे खपतकारों की सेहत का ख़ास ख़्याल रखा जा सगे।
इन शब्दों का दिखावा गुरप्रीत सिंह ज़िलाधीश अमृतसर ने वेरका दही का नया वैरीऐंट एक किलो गड़वी दही लांच करन समय किया। उन्होंने बताया कि इस गड़वी दही के साथ खपताकारें को वित्तीय लाभ मिलेगा और एक किलो दही पीछे 5रुपइैे का फ़ायदा होगा। ज़िलाधीश ने कहा कि वेरका हमेशा ही लोगों की उम्मीदों और खरा उतरा है और करोना वायरस के मद्दे नज़र चल रहे लाकडाऊन में भी वेरका की तरफ से अपने खपतकारा के लिए दूध और दूध पदार्थों की स्पलाई निर्विघ्न की गई है और भविष्य में भी वेरका स्पलाई जारी रखने के लिए वचनबद्ध है।उन्होंने बताया कि वेरका की तरफ से इस समय पर दूध उतपादका को ज़रूरी सुविधाओं मुहैया करवाने साथ-साथ दूध का लाभपरक भाव दिया जा रहा है।
उन्होंने ने कहा कि वेरका की तरफ से अपनी, गतिविधियों कोविड दौरान भी जारी रखने साथ इतना अदारों के साथ जुड़े आम लोगों के कारोबार भी लगातार चलते रहे, जो कि आम लोगों की वित्तीय हालत को स्थिर रखने में सहायक हुहैं।
इस मौके पर बोलते वेरका के जनरल मैनेजर स. हरमिन्दर सिंह संधू ने बताया कि खपतकारों की तरफ से वेरका के दूध उत्पादों जैसे कि दूध, दही, लस्सी, पिता, हल्दी दूध और आईसक्रीम को भरवाँ प्रोत्साहन दिया जा रहा है और वह खपतकारों के विश्वास और प्यार के लिए उनके धन्यवादी हैं।उन्होंने बताया कि जो खपतकार 400 ग्राम दही कप पसंद करते हैं उन को 1किलो गड़वी दही सस्ता मिलेगा। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वेरका की तरफ से आईसक्रीम की प्रीमियम रेंज 1mour के नाम और मार्केट में पहला ही उतारी जा चुकी है जो कि 25 ऐम.ऐल कप और 1लीटर में उपलभध है और इस को भी खपतकारों की तरफ से भरवाँ स्वीकृति मिल रहा है। उन्होंने ने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी वेरका इसी तरा खपतकारों को किफ़ायती मूल्य और बढ़ी गुण के दूध पदार्थ मुहैया करवाता रहेगा।इस मौके पर स. गुरदेव सिंह, मैनेजर मिल्क प्रक्युरमैंट, प्रीतपाल सिंह सिवाे, मैनेजर मार्किटिंग, सतिदरा प्रसाद, मैनेजर गुण ऐसोरैंस आदि उपस्थित थे।

Check Also

जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, अमृतसर ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 16 अप्रैल, 2024; माननीय सदस्य सचिव पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, एस.ए.एस. …