दुबई पुलिस की तरफ से कोरोना संकट दौरान निभाई सेवाओं बदले डा. ओबराए को किया सम्मानित

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 जुलाई :- अपनी निजी कमाई में से करोड़ों रुपए ज़रूरतमंदों की मदद के लिए ख़र्चने कारण पूरी दुनिया अंदर’ईश्वरीय फ़रिश्ते’के तौर पर जाने जाते दुबई के प्रसिद्ध सिक्ख कारोबारी और सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा.ऐस्स.पी. सिंह ओबराए की तरफ से दुबई अंदर लेबर कैंपों में रहने वाले कामगारों को कोरोना वायरस सम्बन्धित जागरूक करने और अपेक्षित सामान बाँटने की ज़िम्मेदारी निभाने और उन को दुबई पुलिस की तरफ से विशेश तौर पर सम्मानित किया गया।
इस सम्बन्धित जानकारी देते ट्रस्ट के वक्तो ने बताया कि दुबई के पुलिस हैडक्वाटर में करवाए गए एक विशेष समागम दौरान पुलिस प्रमुख ब्रिगेडियर जनरल खालिद अली फहाद सुहैल,लैफ्टिनैंट कर्नल सरी खालिद और उन के स्टाफ की तरफ से हरेक का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा.ऐस्स.पी. सिंह ओबराए को उन की समाज प्रति सेवाओं बदले विशेश तौर पर सम्मानित किया गया है। इस दौरान उपरोक्त आधिकारियों ने कहा कि दुबई अंदर कोरोना माहांमारी दौरान पैदा हुए हालात दौरान डा.ऐस्स.पी. सिंह ओबराए की तरफ से लेबर कैंपों अंदर जा कर कामगारों को जागरूक करने और उन को ज़रुरी मास्क,सैनीटाईज़र और दस्ताने और ओर अपेक्षित मानक सामान आदि बाँटने के लिए निभाई भूमिका श्लाघायोग्य है।
ज़िक्रयोग्य है कि कोरोना काल के कठिन समय में भारतियों को विशेष पूरा जहाजों के द्वारा दुबई से उन के घरों को भेजने के इलावा अलग -अलग समय दुबई की जेलों में फंसे लोगों की बड़ी मदद करन और अरब देशों अंदर अपनी जान गवाउण वाले सैंकड़े बदनसीब भारतीय नौजवानों के मृतक शरीर उन के वारिसों तक पहुँचाने की बड़ी सेवा निभा रहे डा. ओबराए पर जहाँ भारत निवासी फ़ख़र महसूस करते हैं वहाँ ही दुबई निवासियों को भी इन पर बड़ा मान है।
इस दौरान दूसरे उच्च पुलिस आधिकारियों के इलावा रफीक (ऐम.डी. मास्टर विजन चैनल) भी विशेष के तौर पर मौजूद थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …