दीवान टोडर मल जी सेवा रसोई का बहादुर-के-रोड पर खुला चौथा बूथ-डंग

कल्याण केसरी न्यूज़ लुधियाना, 21 जुलाई : (अजय पाहवा) हिन्दू न्यायपीठ द्वारा संचालित दीवान टोडर मल्ल सेवा रसोई जिसमे जरूरतमन्दों को 10 रुपये में भर पेट खाना दिया जाता है उसका विस्तार करते हुए बहादुर-के-रोड पर चौथा बूथ पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक खोला गया ।बूथ के लिए रोटरी क्लब के फाइनेंस सेक्रेटरी अनिल जैन द्वारा अपने पिता डी पी जैन और माता माया देवी की याद में सेवा ली गई । 
इस मौके पर अनिल जैन द्वारा उद्धघाटन करते हुए कहा गया कि वह हिन्दू न्यायपीठ के सेवा कार्यो से हमेशा प्रभावित रहे है और आज भी उनके द्वारा रसोई के संयोजक अशोक धीर से प्रेरणा ले कर यह सेवा हासिल की और साथ ही यह कहा कि दीवान टोडर मल्ल जी के त्याग और कुर्बानी को न्यायपीठ इस रसोई के माध्यम से बच्चे बच्चे तक पहुंचा रही है जो बहुत सराहनीय है । 
इस मौके पर कत्याल परिवार द्वारा अश्वनी कत्याल और पवन कत्याल की अगुआई में यह घोषणा की गई कि बूथ पर बैठने के लिए सेवादार का खर्चा उनकी तरफ से उठाया जाएगा ।
इस मौके पर संयोजक अशोक धीर और प्रवक्ता प्रवीण डंग द्वारा पंजाब सरकार से मांग मांग की गई कि फतेहगढ़ साहिब स्थित टोडर मल्ल जी की हवेली का जीर्णोद्धार जल्द से जल्द किया जाए । 
इस मामले में जल्दी ही न्यायपीठ का शिष्टमंडल सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाएगा । 
रसोई के उदघाटन के मौके पर उद्योगपति उज्वल जैन, अशोक कुमार अशोका, भूपिंदर बंगा, विवेक कपूर, कांग्रेसी नेता रमनजीत लाली, रामवरन गुप्ता इत्यादि उपस्थित थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …