ओ. पी. सोनी ने अपने गाँव की पंचायत और स्कूल को दिए 40 लाख रुपए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 29 जुलाई:- ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब गाँव भीलोवाल पक्का जद्दी गाँव में बावा नाग़ा मंदिर में माथा टेका और हर साल की तरह बाबा नाग़ा जी के दरबार और सालाना मेले में हाज़री भरी। इस मौके पर सोनी ने गाँव वासियों की मुसकलें सुनी और उन का हल करवाया। इस मौके पर सोनी ने गाँव के सीनियर सकैंडरी सरकारी स्कूल जो कि उन की तरफ से स्मार्ट स्कूल बना दिया गया है को 20 लाख रुपए देने का ऐलान किया। इस के इलावा उतना ने बाबा शगुन मगन दरबार धर्मशाला समिति को 5लाख रुपए और भीलोवाल पंचायत को 15 लाख रुपए देने का ऐलान किया।

सोनी ने कहा कि समाज के किसी भी कामों के लिए सरकार के पास रुपए की कोई कमी नहीं है। उन्होंने इस मौको की गाँव वासियें को बधाई दी और अरदास की कि परमात्मा इलाके पर मेहर भरा हाथ रखे। उन्होंने कहा कि आज मैं जिस स्थान पर पहुँचा हूँ वह सब मेरे गाँव वासियों की दुआएं सदका संभव हुआ है और यहाँ बिताऐ दिनों की यादों आज भी मेरे दिमाग़ में तरोताजा हैं। उन्होंने इस मौके हवन यग्य में भी भाग लिया।
इस मौके पर शाम सोनी, अशोक सोनी, काऊंसलर विकास सोनी, राघव सोनी, सुखा सरपंच, सूबा सिंह, विपन कुमार, मनीस कुमार, पि्रंसीपल सुरजीत कौर, राज कुमार, सुनील वोहरा, गुलसन वोहरा, राजिन्दर सिंह भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …