14 अगस्त को मुख्य मंत्री पंजाब जलिआंवाला बाग़ के शहीदों की यादगार को करेंगे लोग अर्पित:अतिरित्क मुख्य सकत्तर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 9अगस्त: मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह 14 अगस्त दिन शनिवार को रणजीत ऐवीन्यू में जलिआंवाला बाग़ के शहीदों में बन रही यादगार लोगों को समर्पित करेंगे। यह जानकारी आज अधिक मुख्य सचिव सैर सपाटा विभाग संजे कुमार ने रणजीत ऐवीन्यू में चल रही तैयारियों का जायज़ा लेने और आधिकारियों के साथ मीटिंग करने उपरांत दी।

अधिक मुख्य सचिव ने बताया कि इस मौके शहीदों के परिवारों का विशेस तौर पर सम्मान किया जायेगा। उन्होंने कि जलिआंवाला बाग़ में शहीद होने वाले शहीदों की याद में यह एक ऐतिहासिक यादगार होगी। उन्होंने कहा कि इस मौके कोई पब्लिक रैली नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि इस प्रोगराम को सभ्यक ढंग के साथ नेपरे चढाने के लिए अलग अलग विभागों के आधिकारियों की ड्यूटियों लगा दीं गई हैं।

इस मौके डायरैक्टर सैर सपाटा विभाग पंजाब कमलदीप कौर बराड़, डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खहरा, पुलिस कमिशनर डा: सुखचैन सिंह गिल,अधिक कमिशनर रूही कुरदरा, अधिक कमिशनर रणबीर सिंह मुद्धल,अधिक कमिशनर नगर निगम सन्दीप ऋषि, ए.डी.सी.पी सन्दीप मलिक, यह डी एम राजेस शर्मा, ऐस.यी वरिन्दर शर्मा, ऐक्सियन स: जसबीर सिंह सोढी के इलावा अलग अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …