वार्ड नं: 69 में 12.50 लाख रुपए की लागत के साथ बने नये ट्यूबवैल का किया उदघाटन

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर 21 अगस्त 2021 –-पिछले साढ़े चार सालों दौरान कैप्टन अमरिन्दर सिंह का नेतृत्व नीचे सरकार की तरफ से राज के लोगों को सेहत,शिक्षा साथ साथ बुनियादी ढांचो की भी सभी सहूलतें मुहैया करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी गई और अपने चयन मनोरथ पत्र में किये गए वायदों में से 95 प्रतिशत के लगभग वायदे पूरे कर लिए गए हैं और बाकी के वायदे भी जल्दी ही पूरे कर दिए जाएंगे।
इतना शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी कैबिनेट मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 69 के अधीन पड़ते इलाके रूप नगर में 12.50 लाख रुपए की लागत के साथ नये बने ट्यूबवैल का उद्घाटन करने उपरांत किया। इस मौके सोनी की तरफ से रूप नगर में चल रहे विकास कामों का जायज़ा भी लिया गया और सम्बन्धित ठेकेदार को हिदायत की कि काम गुणवत्ता भरपूर और माने समय अंदर होने चाहिएं। सोनी ने लोगों से अपील करते कहा कि वह अपनी अपने इलाको में चल रहे विकास कामों की निगरानी ख़ुद करन और इस में भागीदार भी बनने। उन्होंने कहा कि यदि आपके ध्यान में कोई लापरवाही आती है तो तुरंत बताया जाये। इस मौके सोनी की तरफ से इलाको के लोगों की मुश्किलें को भी सुना गया और सम्बन्धित आधिकारियों को तुरंत इतना शिकायतें को दूर करने के निर्देश दिए। इस मौके सोनी की तरफ से पार्क का मुआइना भी किया गया और कहा कि जल्द ही इस पार्क को ओर बढ़िया बनाया जायेगा।
इस मौके इलाको की काऊंसलर रीना चोपड़ा की तरफ से सोनी का धन्यवाद करते कहा कि जिन्होंने अब इस इलाको का विकास हुआ है वह पहले कभी भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वार्ड नं: 69 की सभी गलियों पक्की हो गई हैं और लोगों के पीने वाले पानी के समस्या का हल भी हो गया है।इस मौके चेयरमैन महेश खन्ना, काऊंसलर विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, रवि प्रसन्न, श्री राम पाल, गुल्लू भाटिया के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …