महावीर क्लब व महावीर चैरिटेबल सोसायटी बस्ती शेख की तरफ से बड़ी धूम-धाम से मनाई गई जन्माष्टमी

कल्याण केसरी न्यूज़ ,2 सितम्बर : महावीर क्लब व् महावीर चैरिटेबल सोसायटी बस्ती शेख, जालंधर की तरफ से  चेयरमैन महेंद्र पाल जुल्का, प्रधान पिंकी जुल्का, उप प्रधान राजेश बब्बर व अमरजीत खन्ना की अध्यक्षता में जन्माष्टमी बड़ी धूमधाम से मनाई गई ।
महावीर क्लब की तरफ से जन्माष्टमी के दिन सुंदर झांकियों के साथ-साथ लंगर का भी आयोजन संगत के लिए किया गया था। नगर वासियों ने यहां आकर खूब आनंद माना। क्लब की तरफ से सभी के लिए वहां पर बैठने का व्यवस्था भी की गई थी। इस अवसर उप प्रधान बृजेश बब्बर ने बताया कि हमारी क्लब की तरफ से हर साल जन्माष्टमी बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है इसके अलावा यहां पर रामलीला का कई सालों से आयोजन किया जा रहा है।

इस साल भी रामलीला 7 अक्टूबर 2021 दिन वीरवार को शुरू होने जा रही है और 14 अक्टूबर 2021 तक महावीर क्लब की तरफ से रामलीला महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। मुख्य अतिथि के रूप में यहां पर डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, काउंसलर सुनीता रिंकू विशेष रूप से उपस्थित हुए। इसके अलावा सर्व सांझा रूहानी मिशन की तरफ से मुख्य सेवादार नवजोत मक्कड़ भी यहां नतमस्तक हुए। नवजोत मक्कड़ की तरफ से क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की गई। उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा बहुत ही प्रशंसनीय कार्य किए जा रहे हैं।
इस अवसर पर सोनिया बब्बर, लकी, रैंबो, रिंकू पटेल, कुलदीप मेहरा, राहुल, विकास, सनी आदि का सहयोग रहा।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …