वैकसीनेशन को लेकर लोगों में भारी उत्साह : सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 8सितम्बर: करोना की तीसरी लहर को ले कर सरकार पूरी तरह तैयार है और सभी सरकारी अस्पतालों में प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं और लोगों को घबराने की कोई ज़रूरत नहीं, वह केवल सेहत विभाग द्वारा दीं गई हिदायतें की पालना को यकीनी बनाई रखने। इन शब्दो का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने आज कंपनी बाग़ के नज़दीक मुकट हाऊस में मोती लाल ओसवाल की तरफ से बनाऐ गए नये शो रूम का उद्घाटन करन उपरांत किया।

सोनी ने कहा कि इन की तरफ से क्लासिकल फर्नीचर और इंटरियर डिजायनर का शो रूम बनाया गया जिस में विदेशों से भी तैयार फर्नीचर मिलता है।
इस मौके पर सोनी ने प्रैस पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि लोगों में वैक्सीन को ले कर अब कोई सहम का माहौल नहीं है और लोगों में वैकसीनेशन को ले कर काफ़ी उत्साह पाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ज़िले में एक दिन के अंदर 50 हज़ार से अधिक लोगों की तरफ से वैकसीनेशन लगावायी जा रही है। वैकसीनेशन की कमी बारे बताते सोनी ने कहा कि अब वैकसीनेशन की कोई कमी नहीं और ज़िले में लगातार कैंप लगा कर लोगों को वैकसीनेशन लगाई जा रही है।
इस मौके पर गौतम कपूर, रजत खन्ना, वन्दना पुरी, मीनाक्षी खन्ना, सबीना कपूर,अदीशविन्दर अरोड़ा, रजिन्दर चंद खन्ना भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …