भारी बारिश के दौरान पुलिस कमिश्नर ने ड्यूटी करते कर्मचारीओ का होंसला बढ़ाया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,10 सितम्बर : ट्रैफ़िक पुलिस कमिशनरेट,अमृतसर की तरफ से आज तारीख़ 10 -09 -2021 को भारी बारिश के बावजूद ट्रैफ़िक को निर्विघ्न और सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए सहर के मुख्य चुभौूँ, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, कोतवाली के आस -आसपास के एरियें के इलावा हाल गेट पर बज़ारा में तनदेही के साथ ड्यूटी निभा रहे हैं जिससे आम पब्लिक और यात्रुयों को किसी किस्म की कोई प्रेशानी का सामना न करना पड़े।आज अमृतसर में भारी बारिश पड़ने करके सहर की सड़कें पानी के साथ भर जाने कारण सहर निवासियों और बाहर से आए यात्रियों की यातायात में कोई विघ्न न पड़ सगे, जिस के अंतर्गत ट्रैफ़िक पुलिस, कमिशनरेट अमृतसर पड़ते बारिश में ही ट्रैफ़िक को निर्विघ्न और सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए सहर के मुख्य चुभौूँ, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, कोतवाली के आस -आसपास के एरियें के इलावा हाल गेट पर बज़ारा में तनदेही के साथ ड्यूटी निभा रहे हैं जिससे आम पब्लिक और यात्रुयों को ट्रैफ़िक जाम जा ओर किसी किस्म की कोई प्रेशानी का सामना न करना पड़े।

माननीय कमिशनर पुलिस, अमृतसर विक्रम जीत दुग्गल, आई.पी.ऐस, भारी बारिश की परवाह न करते हुए ट्रैफ़िक को निर्विघ्न चला रहे पुलिस कर्मचारियों की हौसला अफ़ज़ायी के लिए आप ख़ुद बारिश दौरान ही सड़का और उतरे और ड्यूटी निभा रहे पुलिस कर्मचारियों के साथ बातचीत करके उन की ड्यूटी प्रति लगन की शलाघा की। इसतों इलावा बज़ारा में दुकानदारों के साथ बातचीत की और उन को पेस आने वालों मुशकलों बारे भी सुना गया। पुलिस हमेशा अपने शहरियों की सुरक्षा और उन की सुविधा के लिए 24 घंटे तत्पर है। पब्लिक को भी अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी समझते हुए पुलिस का साथ देना चाहिए तो ही हम अपने सहर को करायम मुक्त बना सकते हैं।

Check Also

राष्ट्रीय कार्य योजना-रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) संगोष्ठी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितम्बर 2024––राष्ट्रीय कार्य योजना – रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) मॉड्यूल प्रशिक्षण …