Monday , 20 September 2021
Breaking News

कैबिनेट मंत्री सोनी ने केंद्रीय विधान सभा हलके कोसलरों के साथ की मीटिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 14 सितम्बर: मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से अपने साढ़े चार सालों दौरान मतदान में किये गए अपने हरेक वायदे को पूरा किया है, चाहे वह बज़रूगों की पैंशन में विस्तार, आशीर्वाद स्कीम में विस्तार,औरतों के लिए मुफ़्त बस सुविधा आदि वायदे होने। इतना शब्दो का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने आज अपनी रिहायश और केंद्रीय विधान सभा हलके कोसलरों के साथ विकास कामों सम्बन्धित मीटिंग करते किया। सोनी ने कहा कि मतदान में लोगों के साथ जो भी वायदे किये गए थे वह 90 प्रतिशत के करीब पूरे किये जा चुके हैं और बाकी के रहते वायदे भी जल्द पूरे हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि करोना काल दौरान भी हमारी सरकार ने लोगों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी और जरूरतमंद लोगों को मुफ़्त अनाज भी मुहैया करवाया जाता रहा है। उन्होंने बताया कि पंजाब के सभी सरकारी अस्पतालों में करोना महामारी का मुफ़्त इलाज किया जाता रहा है और हमारे पड़ोसी राज दिल्ली से भी लोगों ने आ कर पंजाब में अपना इलाज करवाया है। सोनी ने कोसलरें को कहा कि वह पंजाब सरकार की प्राप्तियाँ को घर -घर तक पहुँचाने जिससे जरूरतमंद लोग सरकार की तरफ से चलाईं जातीं भलाई स्कीमों का लाभ ले सकें। सोनी ने कोसलरों के साथ बातचीत करते कहा कि वह अपनी अपने क्षेत्रों में चल रहे विकास कामों का ख़ुद जायज़ा लेने और जहाँ कोई कमी ध्यान में आती है तो तुरंत उन के ध्यान में लाया जाये। उन्होंने कहा कि इस बात का ख़ास तौर पर ध्यान रखा जाये कि विकास के कामों में सभी काम गुणवता भरपूर होने चाहिएं। उन्होंने कोसलरें को कहा कि वह सम्बन्धित ठेकेदार के साथ हर समय संबंध कायम रखें जिससे विकास कामों को निश्चित समय के अंदर अंदर पूरा किया जा सके।
इस मौके सोनी ने केंद्रीय विधान सभा हलके 10 परिवारों को 15 -15 हज़ार रुपए के मैडीकल चैक भी भेंट किये। सोनी ने मिलने आए हुए लोगों की मुश्किलों को भी सुना और सम्बन्धित आधिकारियों को निर्देश दिए कि तुरंत इतना की मुश्किलों का निपटारा किया जा सके।
इस मौके डिप्टी मेयर यूनस कुमार, चेयरमैन महेस खन्ना,काऊंसलर विकास सोनी, अश्वनी कुमार पप्पू, काऊंसलर स्र्रीमती राजबीर झलर, काऊंसलर चारा कुन्दरा, काऊंसलर ताहर शाह, सुरिन्दर कुमार छिन्दा, सुनील कुमार काऊटी, परमजीत सिंह चोपड़ा, इकबाल सिंह पनसेरी, लखविन्दर सिंह लक्खा, इन्द्र खन्ना, सरबजीत सिंह लाटी, रविकांत, सरपंच प्रगट सिंह, गुरदेव सिंह अतिथि गृह भी उपस्थित थे।

Comments are closed.

Online Shopping
Scroll To Top