कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नं: 71 का किया दौरा

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर ,16 सितम्बर 2021 –-केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन आतीं सभी वार्डों में विकास कार्य अपने अंतिम पढा और हैं और 1-2महीनो के अंदर अंदर सभी वार्डों में विकास कार्य मुकम्मल हो जाएंगे। इतना शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 71 अन्नगढ़ में स्थित फकीर सिंह कालोनी में नयी बनने वाली सड़क के काम की शुरुआत करते समय किया।

सोनी ने बताया कि वार्ड नं: 71 में फकीर सिंह कालोनी में सिवरेज, पीने वाले पानी की पाईपें, नयी ऐल.ई.डी.लाईटें और ट्यूबवैल का काम पूरे हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि इतना सभी कामों पर करीब 75 लाख रुपए की लागत आई है। सोनी ने बताया कि नये सिवरेज पड़ने कारण सड़कों की खुदवाई की गई थी, अब सिवरेज पड़ने करके नयी सड़कें बनने का काम भी शुरू कर दिया गया है।

इस मौके पर सोनी की तरफ से इलाको का दौरा करके लोगों की मुश्किलें को भी सुना गया और सम्बन्धित अधिकारी को हिदायत की कि तुरंत इतना मुश्किलों का निपटारा किया जाये।
इस मौके ज़्यादातर लोगों की तरफ से बिजली की ढ़ीले तारों सम्बन्धित सोनी के ध्यान में लाया गया। जिस पर तुरंत ही कार्यवाही करते हुए सोनी ने बिजली विभाग के आधिकारियों को निर्देश दिए कि इतना तारों को तुरंत ठीक किया जाये और जहाँ कहीं नयी तारों पड़नीं हैं डालीं जाएँ।इस मौके ज़्यादातर लोगों की तरफ से बिजली की ढ़ीले तारों सम्बन्धित सोनी के ध्यान में लाया गया। जिस पर तुरंत ही कार्यवाही करते हुए | सोनी ने बिजली विभाग के आधिकारियों को निर्देश दिए कि इतना तारों को तुरंत ठीक किया जाये और जहाँ कहीं नयी तारों पड़नीं हैं डालीं जाएँ।
इस मौके काऊंसलर विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, लद्धड़ परिवार, बिट्टू प्रशिक्षक, छिन्दी प्रधान, मैडम रजनी, राजू के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …