सितम्बर -2021 में लगे मेगा रोज़गार मेलों दौरान 11524 नौजवानों की हुई नौकरी के लिए चयन: प्रिंस खुल्लर, चेयरमैन यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,17 सितम्बर 2021 – पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार मिशन अधीन सितम्बर 2021 में राज स्तरीय वें मेगा रोज़गार मेलों का आयोजन किया गया। ज़िलाधीश , अमृतसर गुरप्रीत सिंह, खहरा के दिशा निर्देशों अनुसार ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से अमृतसर ज़िले में 5मेगा रोज़गार मेलों का आयोजन किया गया।

इन मेगा रोज़गार मेलों का रस्मिया उद्घाटन चेयरमैन यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड, अमृतसर प्रिंस खुल्लर की तरफ से किया गया। उनके बताने से कि पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार मिशन के अंतर्गत लगाए गए इन मेगा रोज़गार मेलों में 17133 प्रार्थियों ने भाग लिया, जिस में से 11524 प्रारथियें को अलग अलग कंपनियाँ की तरफ से इंटरव्यू करके सिलैकट कर लिया गया।

इस बारे और ज्यादा जानकारी देते हुए अधिक डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मुद्धल ने बताया कि यह सभी मेले कोविड -19 की हिदायतें को मुख्य रखते हुए लगाए गए और उन्होंने यह भी बताने से कि इन रोज़गार मेलों दौरान नौजवानों में और ज्यादा उत्साह देखा गया। इस मौके ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर के डिप्टी डायरैक्टर डायरैक्टर रमेश चंद्र खुल्लर ने बताया कि अगला मेगा रोज़गार मेला 21 -09 -2021 को ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर, ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स में लगाया जायेगा और नौजवानों से अपील की कि नौजवान अधिक चढ़ कर रोज़गार मेलों में भाग ले कर पंजाब सरकार की घर घर रोज़गार स्कीम का अधिक से अधिक लाभ लें इस मौके पर ज़िला रोज़गार ब्यूरो के रोज़गार जन्म, हुनर विकास और प्रशिक्षण अफ़सर विक्रम जीत, डिप्टी सी.ई.यो सतीन्द्र सिंह, कैरियर काऊंसलर गौरव कुमार, गाइडेंस काऊंसलर जसवीर सिंह और दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …