80 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान

कल्याण केसरी न्यूज़ बनुड, 19 सितम्बर 2021ः (नरेंद्र चावला ) संत निरंकारी मिशन में रक्तदान शिविर की लड़ी 1986 से निरन्तर जारी है और अब कोरोना काल के चलते जहां रक्त की कमी आ रही है वहीं निरकारी मिशन इसमें अपना योगदान और बढ चढ कर दे रहा है ।

इसी लड़ी में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से आज संत निरंकारी सत्संग भवन बनुड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कैम्प में 80 निरंकारी श्रद्धालुओं ने रक्तदान किया। इस शिविर का उद्घाटन सरकारी मेडिकल कालेज अस्पताल सैक्टर-32,चंडीगढ की डॉ० रवनीत बेदी जी इंचार्ज रक्तादान कोषाध्यक्ष व डा0 जे 0 के 0 चीमा जी संयोजक ब्रांच मोहाली ने सयुक्त रूप से अपने कर कमलो द्वारा किया।

डा बेदी ने इस अवसर पर कहा कि आज जहाँ सारा संसार करोना नामक महामारी के साथ जूझ रहा है वहीं निरंकारी मिशन रक्तदान शिविरों के द्वारा ब्लड बैंको में रक्त की कमी को पूरा करके मानवता की भलाई में अपना योगदान दे रहा है। डॉ० चीमा ने कहा कि सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज निरन्तर बाबा हरदेव सिहं जी महाराज के संदेश “मानव रक्त नालियों में नही नाडियों में बहना चाहिए” को निरन्तर मानवमात्र के लिए जीवन जीने की प्रेरणा दे रहे हैं। इस सत्र में जोन का 15वां रक्तदान शिविर है जिसमें अब तक 1534 युनिट रक्तदान हो चुका है।

बनुड के मुखी सुखदेव सिंह जी ने बताया कि इस कैम्प में रक्तदाताओं ने सोशल डिस्टैंसिंग को बाखुबी निभाया और श्रद्धाभाव के साथ रक्तदान किया साथ ही उन्होंने डॉक्टर डॉ० रवनीत बेदी जी और संयोजक चीमा जी मोहाली, क्षेत्रीय संचालक, सेवादल ,रक्त दाताओं और सरकारी मेडिकल कालेज अस्पताल सैक्टर-32 के डॉक्टरों की टीम व गणमान्य सज्जनों का धन्यवाद किया।

Check Also

राजासांसी विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान जारी है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 7 मई 2024– डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी और सहायक रिटर्निंग …