शहर का विकास करना हमारी पहली प्रथमता -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,23 सितम्बर: शहर का विकास करना मेरी पहली प्रथमता है और शहर का कोई भी इलाका विकास के पक्ष से खाली नहीं रहने दिया जायेगा।इतना शब्दों का प्रगटांवा ओम प्रकाश सोनी उप मुख्य मंत्री पंजाब ने अपने निवास स्थान में आए शहरवासियों साथ साथ बातचीत करन समय किया।

सोनी ने कहा कि उन की तरफ से शुरू किये गए जो कार्य रह गए हैं,वह भी जल्दी पूरे किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य राज निवासियों को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देना है। सोनी ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब चरनजीत सिंह चन्नी का नेतृत्व में बड़े स्तर पर विकास कामों को शुरू किया जायेगा और बेरोज़गार नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ भी मुहैया करवाई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से जो भी वायदे किये गए हैं, उन को जल्दी ही निश्चित समय के अंदर पूरा किया जायेगा।
आज तीसरे दिन भी सोनी के घर शहरवासी बड़ी संख्या में बढ़ाईं देने के लिए पहुँचे। इस मौके एक ही सुर में शहरवासियों ने कहा कि बड़े मान वाली बात है कि एक बुद्धिमान,इमानदार व्यक्ति को हमारा उप मुख्य मंत्री बनाया गया है। इस मौके उपस्थित लोगों ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि सोनी कुछ ही महीनों के अंदर अंदर शहर की दिक्ख को ओर ख़ूबसूरत बनाऐंगे। इस मौके काऊंसलर विकास सोनी, गुरदेव सिंह अतिथि गृह, परमजीत सिंह चोपड़ा, सुनील कुमार काऊटी, विनोद कुन्दरा, राजू अरोड़ा, सन्दीप महाजन, विवेक शर्मा, करन पुरी, राहुल, नितिन कपूर के इलावा बड़ी संख्या में शहरवासी उपस्थित थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी-जिला निर्वाचन अधिकारी कल से भर सकेंगे पर्चा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 6 मई ; अमृतसर लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने के लिए …