सरकार के लोग समर्थकी फ़ैसलों कारण कांग्रेसी वर्कर उत्साह में आए -सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 30 अक्तूबर: उप मुख्य मंत्री ओ.पी. सोनी ने पंजाब सरकार की तरफ से किये गए लोग समर्थकी फ़ैसलों की सराहना करते कहा कि सरकार के इतना फ़ैसलों ने कांग्रेसी वर्करों में नयी रूह फूँक दी है, जो कि आ रही विधान सभा मतदान में जीतने के लिए बहुत ज़रूरी था।

आज ज़िला योजना बोर्ड के चेयरमैन राज कमल प्रीत पाल सिंह लक्की को कुर्सी पर बिठाने के मौके पर प्रैस के साथ बातचीत करते सोनी ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से बिजली छेद बकाए की मुआफी, व्यापारियों के मसलों का हल, पक्वताीया सरकारी नौकरियों का ऐलान, किसान संघर्ष में जानें बार गए किसानों के परिवारों को सरकारी नौकरियाँ ऐसे फ़ैसले हैं, जिन को लोग सदा याद रखेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वर्कर आज उत्साह में है और ऐसे वर्कर लक्की हैं, जितना को आज पार्टी के चेयरमैन के तौर पर बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है। सोनी ने प्रैस पत्रकारों न बातचीत करते कहा कि केंद्र की सरकार को तुरंत तीनों ही काले कानून वापस लेने चाहिएं। उन्होंने कहा कि हमारा किसान हमारा अंनदाता है, परन्तु केंद्र की गलत नीतियाँ करके करीब पिछले एक साल से दिल्ली के बार्डर और धरने लगा कर बैठा हुआ है। इस मौके प्रैस पत्रकारों के साथ बातचीत करते कैबिनेट मंत्री डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही अपने वर्करों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। प्रैस पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में डा. वेरका ने कहा कि केंद्र की सरकार ने लोगों का जितना कठिन कर दिया है और महँगाई दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से बी.ऐस.ऐफ. के अधिकार क्षेत्र में 50 किलोमीटर तक विस्तार करना ग़ैर कानूनन है और कांग्रेस पार्टी पूरी तरह इसके विरुद्ध खड़ी है। इस मौके पर बोलते गुरजीत सिंह औजला लोग सभा मैंबर ने लक्की की तरफ से पार्टी के लिए की मेहनत की प्रशंसा करते कहा कि जब तक पार्टी में ऐसे मज़बूत इरादे और इमानदारी सोच वाले वर्कर जीव हैं, पार्टी को किसी भी राजसी पक्ष से कोई ख़तरा नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने वर्कर की कद्र की है। इस मौके दूसरे के इलावा विधायक सुनील दत्ती, चेयरमैन ममता दत्ता, विधायक कुलबीर सिंह ज़ीरा, पूर्व मंत्री गुरचेत सिंह भुल्लर, काऊंसलर विकास सोनी, जुगल किशोर शर्मा, और पार्टी के ओर सीनियर नेता उपस्थित थे।

इस मौके पर राज कमल प्रीत पाल सिंह लक्की ज़िला योजना बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि सरकार की तरफ से उन को जो ज़िम्मेदारी सौंपी गई है को बखूबी निभाउणगे।

Check Also

सीवेज बिलिंग शुरू हो गई है, बिल एसएमएस से भेजे जाएंगे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 03-05-2024: अमृतसर नगर निगम अपने नागरिकों को पानी की आपूर्ति और सीवरेज …