लहौरी गेट से 22 नंबर फाटक तक 1.40 करोड़ की लागत के साथ बनने वाली सड़क का किया उदघाटन

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 30 अक्तूबर: हमारी सरकार ने मतदान दौरान जो भी वायदे किये थे, उन सभी को हरेक कीमत पर पूरा किया जायेगा और 90 प्रतिशत से ज़्यादा वायदे पूरे कर लिए गए हैं और बाकी रहते वायदों को भी जल्द पूरा कर दिया जायेगा।

इन शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी उप मुख्य मंत्री पंजाब ने आज वार्ड नं: 58 में लहौरी गेट से 22 नंबर फाटक तक 1.40 करोड़ रुपए की लागत के साथ बनने वाली सड़क का उद्घाटन करने के बाद किया। सोनी ने कहा कि हम मतदान दौरान वायदा किया था कि बुज़ुर्गों की पैंशन, आशीर्वाद स्कीम, औरतें को मुफ़्त बस सफ़र सुविधा, बिजली के बकाया बिल मुआफ आदि जो भी वायदे किये थे वह पूरे कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस सरकार फिर बहुमत प्राप्त करके अपनी सरकार बनाऐगी। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके अंदर विकास कार्य अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड नं: 58 में 36 लाख रुपए की लागत के साथ नयी लाईटों भी लगाईआं जाएंगी और लहौरी गेट में स्थित पार्क के सुन्दरीकरन का काम भी तेज़ी के साथ चल रहा है। सोनी ने बताया कि इस नयी सड़क बनने साथ 4वार्डों के लोगों को काफ़ी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस साथ साथ लोहगढ़ चौंक से ले कर 22 नंबर फाटक तक भी नयी सड़क बनाई जायेगी। सोनी ने बताया कि सरकार की तरफ से सरकार आपके द्वार मुहिम के अंतर्गत सुविधा कैंप लगा कर लोगों को घर बैठे ही भलाई स्कीमों का लाभ मुहैया करवा रही है। इस मौके पर सोनी ने लोगों की मुश्किलों को भी सुना और उन के ध्यान में आया कि कुछ लोगों की पैनशनें नहीं लगीं और कुछ लोगों के स्मार्ट राशन कार्ड में से नाम काटे गए हैं इस पर सोनी ने तुरंत कार्यवाही करते सम्बन्धित आधिकारियों को हिदायतें की कि इस वार्ड में कैंप लगा कर लोगों की मुश्किलों को तुरंत किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जायेगी और भलाई स्कीमों का लाभ लेने के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वह ख़ुद लोगों तक पहुँच कर और उन की मुश्किलों का निपटारा करे ।
इस मौके पर चेयरमैन महेश खन्ना, चेयरमैन अरुण पप्पल, डिप्टी मेयर यूनिस कुमार, काऊंसलर विकास सोनी के इलावा बड़ी संख्या में इलावा निवासी उपस्थित थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी-जिला निर्वाचन अधिकारी कल से भर सकेंगे पर्चा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 6 मई ; अमृतसर लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने के लिए …