भगवान वाल्मीकि जी दिव्य ज्ञान के विशाल सागर थे-राघव चड्ढा

कल्याण केसरी न्यूज़ चंडीगढ़, 08 नवंबर 2021  : आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता, पंजाब मामलों के सह-प्रभारी एवं दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने सोमवार को अपने पंजाब दौरे पर श्रीरामचरितमानस के रचियता भगवान वाल्मीकि जी के मंदिर श्रीराम तीर्थ धाम में पूजा-अर्चना कर आर्शीवाद लिया। 

राघव चड्ढा ने श्रीराम तीर्थ धाम पहुंचकर भगवान वाल्मीकि जी मूर्ति को शीश झुका कर पंजाब की शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि भगवान वाल्मीकि दिव्य ज्ञान के सागर, श्रीरामचरितमानस के रचियता और शिक्षा के प्रतीक थे। उन्होंने कहा कि हर किसी को भगवान वाल्मीकि के बताए मार्ग पर चलना चाहिए। 

राघव चड्ढा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर पंजाब से विश्वासघात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का घर-घर रोजगार अभियान पंजाब के तीन करोड़ लोगों के लिए झूठ हो सकता है लेकिन यह सत्ताधारी कांग्रेस के नेताओं के लिए एक सुनहरे अवसर की तरह है, क्योंकि कांग्रेस की कैप्टन सरकार की तरह अब चन्नी सरकार भी अपने नेताओं के दामाद, बेटे-बेटियों को सरकारी नियुक्तियां देने लगी है। राघव चड्ढा ने कहा कि ताजा मामला उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के दामाद तरूणवीर सिंह लहल का बतौर एडिशनल एडवोकेट जनरल नियुक्ति का है। पंजाब के लोगों के हित के बारे में सोचने का ड्रामा करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार को उप-मुख्यमंत्री के दामाद को यह नियुक्ति देने से पहले राज्य के लाखों बेरोजगारों की याद क्यों नहीं आई राघव चड्ढा ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार घर-घर रोजगार के वादे को पूरा तो कर रही है लेकिन अपने मंत्रियों और विधायकों के लिए कुछ संशोधन के साथ इस वादे को निभाया जा रहा है। चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने अपने कारनामों से स्पष्ट कर दिया है कि वह भी पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। `आप’ नेता ने कहा कि पंजाब के लोग कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विश्वासघात से अच्छी तरह वाकिफ हैं और आगामी चुनाव में कांग्रेस को करार जवाब देंगे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …