आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की रोमांटिक गाथा ‘होने लगा’ ने राहुलिया और मंदा के बीच की केमिस्ट्री को किया उजागर!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,9 नवंबर : पोस्टर के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ाने के बाद, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के निर्माता ‘होन लगा’ प्रस्तुत करते हैं, जो एक रोमांटिक संगीतिका है, जो आयुष शर्मा की राहुलिया और महिमा मकवाना द्वारा निभाई गई मंदा के बीच दिलकश केमिस्ट्री पर प्रकाश डालती है।

हालांकि राहुलिया जो की एक्शन, अपराध और हिंसा की दुनिया का हिस्सा हैं, यह रोमांटिक नंबर, इसके पात्रों के रोमांटिक पक्ष को उजागर करता है।बेरहम और क्रूर गैंगस्टर राहुलिया के चंचल और भावनात्मक पक्ष में रहने वाला, होने लगा सुंदर और आकर्षक मासूमियत को भी सामने लाता है।

अपने दमदार जोशीले परिचय के साथ, संगीत जुबिन नौटियाल के रमणीय स्वरों को साजा करते हुए, एक सुखद और भावपूर्ण प्रस्तुति में कुशलता से पहूंचता है।हालांकि एक विशाल सेट-अप में सेट किया गया, यह गीत एक बहुत ही इंटिमेट प्रकृति का है और यह दर्शकों को फिल्म में एक क्रूर गैंगस्टर आयुष के विशेष रूप से अलग पक्ष में ले जाता है। यह रोमांटिक नंबर प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक पूरी तरह से रोमांटिक ट्रीट होगा, जब फिल्म सिनेमाघरों में आयेगी।’होन लगा’ का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, गीत शब्बीर अहमद और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है। शबीना खान और उमेश जाधव ने गाने को कोरियोग्राफ किया है।

Song link – https://youtu.be/TxPRydAcsEs

Twitter link – https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1457958668696129536

यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Check Also

राजासांसी विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान जारी है

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 7 मई 2024– डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी और सहायक रिटर्निंग …