डाक्टरों के साथ मीटिंग करके डेंगू टैस्ट किटों और अन्य इलाज प्रबंधों का लिया जायज़ा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 10 नवम्बर: संसद मैंबर संतोख सिंह चौधरी द्वारा डेंगू के मामलों से सम्बन्धित स्थिति का जायज़ा लेने के लिए आज सिविल अस्पताल में डेंगू वार्ड का दौरा किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने एस.एम.ओ. डाक्टर गुरमीत लाल, डा. कामराज, डा. भुपिन्दर और डा. अभिषेक सच्चर के साथ समीक्षा मीटिंग करते हुए सिविल अस्पताल में डेंगू के मरीज़ों के लिए उपलब्ध इलाज सुविधाओं के बारे जानकारी प्राप्त की और ज़रूरी निर्देश दिए।

चौधरी ने सिविल अस्पताल में डेंगू टैस्ट किटों और अन्य इलाज प्रबंधों पर संतुष्टि अभिव्यक्त करते हुए कहा कि अस्पताल में अपेक्षित संख्या में डेंगू किटें और अन्य इलाज सुविधा उपलब्ध हैं। इस के इलावा उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की तरफ से चलाई जा रही जागरूकता मुहिम पर भी संतुष्टि को अभिव्यक्त किया। उन्होंने सिविल अस्पताल प्रशासन को डेंगू को लेकर पूरी चौकसी रखने के निर्देश दिए जिससे मरीज़ों को किसी किस्म की मुश्किल का सामना न करना पड़े।इस अवसर पर एस.एम.ओ. डाक्टर गुरमीत लाल ने बताया कि डेंगू को लेकर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से पूरी सावधानी इस्तेमाल की जा रही है और लोगों को डेंगू से बचाव के उपायों के बारे जागरूक करने के इलावा ओ.पी.डी. आने वाले मरीज़ों को भी इस बीमारी से बचने के उपायों के बारे जानकारी दी जा रही है।इस अवसर पर उन्होंने डेंगू वार्ड का दौरा करने के इलावा ब्लड बैंक और गायनी वार्ड का जायज़ा भी लिया गया।

संसद मैंबर की तरफ से इस अवसर पर सिविल अस्पताल में धरने पर बैठे नर्सिंग स्टाफ के साथ भी मुलाकात की गई और उनकी माँगों को सुनते हुए उन्होंने उनकी जायज माँगों का हल जल्दी करवाने का विश्वास दिलाया।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …